उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से आया एक चौकाने वाला मामला. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक शादीशुदा महिला को महाराष्ट्र के एक युवक से प्रेम हो गया. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और इश्क परवान चढ़ गया तो महिला ने अपने पति को छोड़कर अपनी बेटी को लेकर प्रेमी के साथ भाग कर महाकाल दर्शन करने के लिए मध्य प्रदेश के उज्जैन आ गई. घर में पत्नी को ना पाकर और प्रेमी के साथ भागने की खबर मिलने पर माहिला का पति उसका पीछा करते हुए सोमवार सुबह उज्जैन की एक होटल पहुंच गया. जहां पर दोनों को पकड़कर उज्जैन की नीलगंगा पुलिस के हवाले कर दिया.

महिला का नाम बरखा पति आकाश (25) है. उसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिये करीब आठ महीने पहले महाराष्ट्र स्थित ग्राम शाहदा के निवासी ट्रेवल्स संचालक समीर से दोस्ती हुई. दोस्ती के बाद और दोनों के बीच नजदीकियां इतनी बढ़ गई की बरखा ने अपने पति को छोड़ने का फैसला किया और अपनी छोटी सी बेटी को लेकर समीर के पास भाग गई. प्रेमी के साथ भागने के बाद आकाश ने पत्नी की पहले लखनऊ गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई. रिपोर्ट के बाद आकाश ने खुद अपनी पत्नी की खोजबीन करते हुए मोबाइल लोकेशन से पीछा करते हुए उज्जैन आ गया. यहां पर दोनों को एक होटल में पकड़ा गया. जिसके बाद आकाश ने दोनों को नीलगंगा पुलिस के हवाले कर दिया.

आकाश ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 2016 में हुई थी. वहीं आकाश की बीवी बरखा ने बताया की शादी के बाद उसका पति उसके साथ मारपीट करने के साथ ही प्रताड़ित करता था. केस दर्ज होने के बाद आकाश ने माफी मांगकर समझौता कर लिया और फिर से प्रताड़ित करने लगा. इसलिए वह समीर से प्रेम करने लगी और अब शादी कर उसी के साथ रहेगी.

उज्जैन पुलिस के अनुसार पति ने महिला की ल्रखनऊ में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. जिसकी सूचना उत्तर प्रदेश पुलिस को लगने के बाद वहां से एक टीम उज्जैन आ गई और महिला और युवक को उत्तर प्रदेश पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

Share.
Exit mobile version