कपिल शर्मा यूं तो अपने कॉमेडी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं लेकिन विवादों की वजह से भी अक्सर उनका नाम पहले पन्ने पर रहता है। एक बार फिर कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। इस बार वह फिल्म कश्मीर फाइल के चलते ट्रोल किए जा रहे हैं। दरअसल एक फैन ने फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री से कहा कि कश्मीर फाइल्स को कपिल शर्मा शो में प्रमोशन की जरूरत है आपको कपिल शर्मा के शो में जाना चाहिए।

यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा विवेक सर आपकी फिल्म को कपिल शर्मा शो में प्रमोट करने की जरूरत है कपिल भाई आपने सबका सहयोग किया है प्लीज आप इस फिल्म को प्रमोट कीजिए हम सब मिथुन दा और अनुपम खेर को एक साथ देखना चाहते हैं।

इसके जवाब में विवेक ने लिखा मैं यह नहीं तय कर सकता कि कपिल शो में किसे बुलाया जाना चाहिए। यह उनका और उनके शो के प्रोड्यूसर का फैसला है। जहां तक बॉलीवुड की बात है तो एक बार मिस्टर बच्चन ने कहा था वह राजा है हम रंक।

जब दूसरे यूज़र ने देखा कपिल शर्मा बहुत अच्छा लगेगा इस फिल्म का प्रोमो आपके शो में देखकर।

इसके जवाब में विवेक ने कहा उन्होंने हमें भुलाने से मना कर दिया है क्योंकि हमारी फिल्म में कोई भी बड़ा कमर्शियल स्टार नहीं है।

वही इस विवाद में सलमान खान का नाम भी सामने आ रहा है क्योंकि कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर सलमान खान ही है।

बता दें कि फिल्म द कश्मीर फाइल्स में कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बेस्ड है। इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और भाषा सुंबली नजर आएंगी। फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version