बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव अपनी अलग तरह की फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। राजकुमार राव की फिल्में कुछ ना कुछ संदेश देती है जो दर्शकों के लिए यूनिक है। दर्शक राजकुमार राव की फिल्में काफी पसंद करते हैं। हालिया राजकुमार राव ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर अपनी दिवंगत मां को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट शेयर किए है। 

राजकुमार राव की मां को गुजरे हुए 6 साल हो गए हैं और उन्होंने इस महिला दिवस के मौके पर अपनी मां की तस्वीर साझा की है और पोस्ट करते हुए लिखा है कि मां आज भी मैं आपको बहुत याद करता हूं, आपका आशीर्वाद हमेशा आप मेरे साथ है ऐसी मां पाकर मैं धन्य हूं मैं हमेशा ईश्वर का शुक्रगुजार रहूंगा कि आप जैसी मां ने मुझे जन्म दिया।

मेरी मां मुझे आपकी दुआओं की हमेशा जरूरत रहेगी मैं आपसे बेहद प्यार करता हूं और मैं जानता हूं कि यह बातें आप तक जरूर पहुंच गई होंगी I love you MAA, I love you so much !

राजकुमार राव द्वारा सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट को यूजर्स काफी पसंद कर रहे है। राजकुमार की इस इमोशनल पोस्ट को भारी संख्या में लाइक्स और कॉमेंट्स मिले हैं। सभी लोग अपने अपने अनुसार comments दे रहे हैं, राज की मां के लिए सभी लोग सम्मान व्यक्त कर रहे हैं। 

राजकुमार राव ने पिछले साल नवंबर 2021 में अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ विवाह किया। पत्रलेखा और राजकुमार राव दोनों 11 साल से रिलेशनशिप में थे और पिछले साल नवंबर में दोनों ने शादी कर ली। राजकुमार राव और पत्रलेखा हर सुख दुख में एक दूसरे का साथ देते आ रहे हैं और दोनों किसी भी परिस्थिति में एक दूसरे के साथ खड़े होते हैं। दोनों शादी करके एक दूसरे के साथ अपना जीवन शांति से व्यतीत कर रहे हैं और दोनों साथ बहुत खुश हैं। 

राजकुमार राव अपनी फिल्मों के लिए प्रसिद्ध है क्योंकि उनकी फिल्मों में मोटिवेशन जैसी बातों पर जोर दिया जाता है इसलिए दर्शक उनकी फिल्मों को ज्यादा पसंद करते हैं।

Share.
Exit mobile version