नई दिल्ली: अपनी शानदार गेंदबाजी से दर्शकों के दिल पर राज करने वाले श्रीलंका के मशहूर क्रिकेटर व बॉलर रहे मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक पर शुरु हुआ विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। दरसल मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक में मुरलीधरन का किरदार निभा रहे तमिल एक्टर विजय सेतुपति का विरोध करते-करते लोग अब अपनी सीमाएं लांघ चुके हैं। बताया जा रहा है की अभिनेता के इस किरदार से लोग खुश नहीं हैं। यही कारण है की विरोध हो रहा था लेकिन अब सोशल मीडिया पर कुछ असमाजिक तत्व उनकी बेटी के साथ रेप की धमकी देने लगे हैं।

विरोध के बाद विजय सेतुपति को मिला भारी समर्थन:
सोशल मीडिया पर अभिनेता विजय सेतुपति की बेटी के साथ रेप की धमकी मिलने के बाद. अब सेतुपती के समर्थन में लोग आवाज उठाने लगे हैं। आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है। इस पूरे मामलें पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा है कि “महिलाओं के प्रति अपराध में बढ़ोतरी हो रही है, हम इस तरह के केस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स और पुलिस दोनों के सामने उठा रहे हैं”

क्यों हुआ विवाद:
बता दें की श्रीलंका के क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन पर बन रही बायोपिक फिल्म 800 को लेकर विवाद शुरु हुआ है। हालांकि विवादों के देखते हुए अभिनेता विजय सेतुपति ने खुद को इस फिल्म से अलग कर लिया है। खबरों की माने तो खुद मुरलीधरन ने सेतुपति को यह रोल करने से मना किया था। बताया जा रहा है की कुछ लोग इस फिल्म से अपनी भावनाओं के आहत होने की बात कह प्रर्दशन कर रहे हैं।

Share.
Exit mobile version