पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव के बीच सुरक्षा एजेंसियों ने आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया है। बताया जा रहा है कि केंद्रीय एजेंसियों से जानकारी मिलने के बाद बिहार पुलिस ने सभी जिलो में अलर्ट भेजा है. बता दें की बिहार में चुनाव को लेकर कई बड़े नेताओं की रैली हो रही है। बकायदा पीएम मोदी भी प्रचार के लिए बिहार आने वाले हैं। ऐसे में पीएम के कार्यक्रम को लेकर भी विशेष सतर्कता बरती जा रही है। इसके पहले भी चुनाव के दौरान बिहार में आतंकी साजिश को लेकर इनपुट मिला था, जिसके बाद राज्य की पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने सतर्कता दिखाते हुए नेताओं के कार्यक्रम सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी थी।

बिहार में पीएम मोदी की रैली:
विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार में पीएम मोदी की रैली को लेकर सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद की जा रही है. पीएम मोदी की 23 अक्टूबर से बिहार में सभाएं होने वाली है। ऐसे में सभा स्थलों पर विशेष निगरानी रखे जाने के साथ-साथ चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबलों की तैनाती की जाएगी। प्रधानमंत्री मोदी बिहार में 23 अक्टूबर को लगभग सवा सात घंटे रहेंगे। पीएम का कार्यक्रम भागलपुर के साथ ही गया और सासाराम में होना है।

आंतकी हमले की आशंका पर अलर्ट हुआ प्रशासन:
बिहार की चुनावी फिजा में खुनी खेल-खेलने का सपना देख रहे आतंकियों के मंसूबों पर पानी फेरने की पूरी तैयारी है। बिहार पुलिस ने इसको लेकर पुलिस मुख्यालय से आईजी (सुरक्षा) ने संबंधित जिलों को अलर्ट भेजा है। जिलों को भेजी गई अलर्ट में आतंकी संगठनों और नक्सलियों से पीएम की सुरक्षा को खतरा बताया गया है।

किससे है पीएम को खतरा:
बिहार पुलिस द्वारा जिलों में भेजे गए अलर्ट के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी को पाकिस्तानी मूल के रसूलपति और शाहिद उर्फ बिलाल और उनके सहयोगियों द्वारा विस्फोटक का पीएम मोदी के काफीले में शामिल करने और आईडी ब्लास्ट किए जाने की आशंका जताई गई है। वहीं एक केएलएफ के आतंकी के बिहार में छिपे होने की आशंका जताई गई है।

Share.
Exit mobile version