मुंबई: कंगना रनौत की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. विवादों में रहने वाली कंगान रनौत ने आज मुंबई पुलिस के सामने देशद्रोह और अन्य आरोपों को लेकर अपना बयान दर्ज करवाया। मुंबई पुलिस के सामने अपने बयान को दर्ज करवाने के बाद कंगना भोपाल फिल्म की शूटिंग के लिए चली गई। इसके बाद उन्होने ट्विट कर कहा कि, “अगर आप राष्ट्रवादी हैं तो आपको अकेले ही खड़ा होना पड़ेगा”

कंगना क्या कहा:
अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा, ”यदि आप एंटी इंडिया हैं तो आपको बहुत सारा समर्थन, काम / पुरस्कार और प्रशंसा मिलेगी. अगर आप राष्ट्रवादी हैं तो आपको अकेले ही खड़ा होना पड़ेगा, आपका अपना समर्थन तंत्र हो सकता है और खुद अपनी ईमानदारी की सराहना करनी होगी.पुलिस स्टेशन में घंटों की पूछताछ के बाद भोपाल के रास्ते में हूं. #Dhaakad ”

2 घंटे तक थाने में रहीं कंगना:
अभिनेत्री कंगना रनौत लगभग 2 घंटे तक मुंबई के उपनगर स्थित बांद्रा पुलिस थाने में रहीं. इस दौरान उनके साथ उनकी बहन रंगोली चंदेल भी थीं। कंगना पुलिस के सामने पूछताछ के लिए सीआरपीएफ जवानों की ‘वाई प्लस’ श्रेणी सुरक्षा में पहुंची थी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कंगना की बहन रंगोली का आज बयान दर्ज नहीं हो पाया. इस मामलें में मुंबई पुलिस कंगना को फिर से पूछताछ के लिए बुला सकती है।

क्या है मामला:
बांद्रा पुलिस के मुताबिक कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ अक्टूबर में अपनी टिप्पणी के जरिये कथित तौर पर समुदायों में द्वेष पैदा करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। ये मामला बांद्रा की मजिस्ट्रेट अदालत के आदेश पर दर्ज हुआ था। अदालत की तरफ से साफ तौर पर कंगना और उनकी बहन के खिलाफ जांच करने के आदेश जारी किए गए थे।

Share.
Exit mobile version