New Delhi: नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रर्दशन कर रहे किसानों के समर्थन में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर हैं। इस बीच प्रियंका गांधी यूपी में प्रर्दशन के दौरान किसानों और यूपी पुलिस के बीच हुई एक बहस का वीडियो सोशल शेयर कर यूपी सरकार पर हमला बोला। उन्होने लिखा कि, ” किसान अपनी एसएसपी के लिये आवास उठाएगा तो उसे छज्जे गिराने की धमकी दी जाएगी” बता दें कि प्रियंका गांधी ने जिस वीडियो को शेयर किया है उसमें पुलिस अधिकारी और किसान नेता के बीच बहस हो रही है।

केंद्र सरकार पर लाल हुई प्रियंका गांधी:
केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुआ जहां प्रियंका गांधी ने किसान आंदोलन को लेकर सरकार को घेरा तो दूसरी तरफ सरकार की तरफ से किसानों की मांगो को नहीं सुने जाने व बातचीत विफल होने पर भी सरकार को आड़े हाथ लिया। इसके पहले प्रियंका गांधी किसानों के समर्थन में दिल्ली की सड़कों पर भी उतरी थीं, लेकिन तब दिल्ली पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया था।

PM KISAN में गड़बड़ी पर हुई लाल:
प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में सरकारी गड़बड़ी की वजह से 7.5 लाख से अधिक किसानों को सम्मान निधि नहीं मिलने को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा, उन्होने कहा कि, “सरकार ने किसान आंदोलन को रोकने के लिये नोडल अधिकारी बनाएं हैं. भाजपा किसान का सम्मान ऐसे करती है”

Share.
Exit mobile version