मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ दिए गए विवादित बयान के बाद से बीजेपी एमएलसी टुन्ना पांडेय को पार्टी की अनुशासन कमेटी ने नोटिस भेजा है। विवादों के बीच टुन्ना पांडेय दिवंगत नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब से मिलने पहुंचे। टुन्ना पांडेय और ओसामा शहाब के बीच काफी देर तक बातचीत चली। जैसे ही दोनों की बातचीत खत्म हुई वो घर बाहर निकले और बाहर निकलकर उन्होंने मीडिया से बात की।

मीडिया से बात करते हुए टुन्ना पांडेय ने कहा कि – नोटिस का जवाब देने के लिए दस दिनों का समय दिया गया है। ऐसे में मैं अपने हिसाब से सोच समझ कर जवाब दूंगा। ये पहली बार नहीं है, कई बार ऐसा हो चुका है। अधिक से अधिक पार्टी मुझे पार्टी से बाहर निकाल देगी। इससे ज्यादा कुछ नहीं होने वाला। पार्टी से मेरा खर्च नहीं चलता और चुनाव मुझे लड़ना नहीं है. तो पार्टी को जो फैसला लेना हो वो ले।

आगे टुन्ना पांडेय ने कहा कि – मैं डरने वाला व्यक्ति नहीं हूं। सिवान के लोग डरते नहीं हैं। मैं जनप्रतिनिधि हूं और जनता का हाथ जबतक मेरे सिर पर है मैं डरने नहीं वाला। मैं बिल्कुल मजबूती के साथ खड़ा और अपने किसी बयान से पीछे नहीं हटूंगा। मालूम हो कि बीते कुछ दिनों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर विवादित बयान देने के बाद

Share.
Exit mobile version