पटना: बिहार में बीजेपी के सहयोग से सरकार चला रहे नीतीश कुमार के लिए मुश्किलें बढ़ती जा रही है. बीजेपी के एमएलसी टुन्ना पांडेय के द्वारा विवादित बयान दिए जाने के बाद राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. हालांकि बीजेपी ने पार्टी के एमएलसी टुन्ना पांडेय को नोटिस दिया है, लेकिन इसके बाद भी उनके रवैये में कोई बदलाव नजर नहीं आ रहा है. इस बीच खबर सामने आई है कि बीजेपी एमएलसी टुन्ना पांडेय दिवंगत पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब से मिलने गए हैं. उनकी ओसामा के साथ काफी देर तक बातचीत हुई।

टुन्ना पांडेय ने कहा नोटिस से कोई डर नहीं है
वहीं सीएम नीतीश कुमार पर दिए गए बयान के बाद बीजेपी की तरफ से मिले नोटिस पर टुन्ना पांडेय ने कहा कि, ” नोटिस का जवाब देने के लिए दस दिनों का समय दिया गया है. ऐसे में मैं अपने हिसाब से सोच समझ कर जवाब दूंगा. ये पहली बार नहीं है, कई बार ऐसा हो चुका है. अधिक से अधिक पार्टी मुझे पार्टी से बाहर निकाल देगी. इससे ज्यादा कुछ नहीं होने वाला. पार्टी से मेरा खर्च नहीं चलता और चुनाव मुझे लड़ना नहीं है. तो पार्टी को जो फैसला लेना हो वो ले.”

मै किसी से नहीं डरता- टुन्ना पांडेय
बीजेपी एमएलसी टुन्ना पांडेय ने कहा कि, “मैं डरने वाला व्यक्ति नहीं हूं. सिवान के लोग डरते नहीं हैं. मैं जनप्रतिनिधि हूं और जनता का हाथ जबतक मेरे सिर पर है मैं डरने नहीं वाला. मैं बिल्कुल मजबूती के साथ खड़ा और अपने किसी बयान से पीछे नहीं हटूंगा.”

बीजेपी कर सकती है कार्रवाई
एमएलसी टु्न्ना पांडेय के द्वारा विवादित बयान दिए जाने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि, “बीजेपी की अनुशासन कमेटी ने टुन्ना पांडेय को नोटिस भेज कर जवाब मांगा है. जवाब से संतुष्ट नहीं होने पर नेता के खिलाफ कार्रवाई भी होगी.”

Share.
Exit mobile version