लखीमपुर में लगातार बढ़ रहे हिंसा के बाद आखिर कार बीजेपी हाईकमान ने कोई फैसला लिया हैं। लखीमपुर खीरी के हिंसा मामले में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा पर लगातार आरोपों की छड़ी लग गई थी, जिसकी वजह से बीजेपी हाईकमान ने उन्हें तलब कर दिया हैं। लेकिन अजय मिश्रा ने इस पूरी तलब वाली बात से साफ-साफ इनकार किया है और मीडिया को बताया कि वह अपने कुछ काम निपटाने के लिए दिल्ली हाईकमान से मिलने जा रहे हैं।

लखीमपुर खीरी में हुए घटना में बार-बार अजय मिश्रा और उनके बेटे आशीष मिश्रा पर आरोप लगाए जा रहे थे। जिसकी वजह से पिछले कुछ दिनों में बीजेपी हाईकमान उनसे नाराज चल रही थी। सूत्रों से यह खबर मिली है कि अजय मिश्रा को प्रधानमंत्री के कार्यालय से बीते दिन कॉल आया था और उन्हें दिल्ली आने का हुक्म दिया गया था।

यह भी पढ़े-  लखीमपुर में चल रही हिंसा के चश्मदीद सुमित ने सुनाई पूरी कहानी, किसने किसपर किया हमला जानिए पूरी ख़बर

अजय मिश्रा से जब मीडिया ने समन किए जाने पर सवाल पूछे तो अजय मिश्रा के कहा कि ” पार्टी हाईकमान ने मुझे समन किया हैं। मैं आज या फिर कल रात दिल्ली के लिए रवाना होऊंगा, वहां पर मुझे कुछ अतिआवश्यक कार्य हैं जो करना बहुत जरूरी हैं”। अजय मिश्रा ने कहा उनपर जितने भी आरोप लगे हैं सब निरथक हैं।

अजय मिश्रा ने दी सफाई

बीजेपी सांसद अजय मिश्रा से जब मीडिया ने आरोपों पर बयान देने को कहा तब अजय मिश्रा ने कहा कि ” जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त मेरा बेटा उस गाड़ी में मौजूद नहीं था। कार पर पथराव होने के बाद ड्राइवर घायल हो गया था, जिसकी वजह से गाड़ी अनियंत्रित हो गई और इसी वक्त वह कई लोगों के ऊपर से गुजरी थी। जिन लोगों की इस हादसे में जाने गई मैं उनके लिए और उनके परिवार के लिए अपना दुःख व्यक्त करता हूं। मैं बस इतना चाहता हु कि इस पूरे मामले की पारदर्शिता के साथ जांच की जाए।

लखीमपुर हिंसा से पहले दिए अपने भाषण पर अजय मिश्रा ने कहा कि “टीवी पर उनका पूरा ऑडियो नहीं सुनाया गया, मैंने उस भाषण में किसानों के प्रति किसी तरह के खराब शब्द का उपयोग नहीं किया था। उन्होंने बताया कि घटना के पीछे कुछ खालिस्तानी तत्व भी शामिल थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version