अखिलेश यादव ने ट्विटर पर कहा, लोग सब कुछ समझ रहे हैं, समाजवादी संघर्ष के इतिहास में ये दिन भी दर्ज किया जायेगा।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर साजिश का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को दावा किया कि उनके हेलीकॉप्टर को दिल्ली से उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है। उन्होंने कहा, ‘मेरा हेलीकॉप्टर बिना वजह दिल्ली में रोक दिया गया है। इसे मुजफ्फरनगर नहीं जाने दिया जा रहा है, जबकि बीजेपी के एक नेता ने यहां से उड़ान भरी है।”

इसके आधे घंटे बाद अखिलेश ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें उड़ान भरने की इजाजत मिल गई है। सपा प्रमुख ने कहा, “सत्ता का दुरुपयोग लोगों के हारने की निशानी है। यह दिन समाजवादी संघर्ष के इतिहास में भी दर्ज होगा। हम जीत की ऐतिहासिक उड़ान भरने जा रहे हैं।”

अखिलेश यादव का मुजफ्फरनगर और मेरठ में एक राजनीतिक कार्यक्रम को संबोधित करने का कार्यक्रम है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अखिलेश लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट से सुबह 10:30 बजे निजी विमान से दिल्ली के लिए रवाना हुए। उन्हें 11:45 बजे दिल्ली हवाई अड्डे पर उतरना था, वहां से करीब 12:15 बजे मुजफ्फरनगर के लिए रवाना होना था। हालांकि, राष्ट्रीय राजधानी में उनके हेलीकॉप्टर को कथित तौर पर रोके जाने के बाद योजना में देरी हुई।

यह भी पढ़े : भारत का असली दुश्मन पाकिस्तान नहीं : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव

मालूम हो कि उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए 10 फरवरी से सात चरणों में मतदान होना है। उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण का चुनाव 14 फरवरी से, तीसरे चरण का मतदान 20 फरवरी से, चौथे चरण का मतदान 23 फरवरी से, पांचवें चरण का मतदान 27 फरवरी से, छठे चरण का मतदान 3 मार्च से और सातवें और अंतिम चरण का मतदान 7 मार्च को आयोजित किया जाना है। इसके बाद सभी मतों की गिनती 10 मार्च को की जानी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version