अवनीत कौर अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर अपडेट रहती हैं। उनका लुक ना तो बेसिक होता है और ना ही कैजुअल। वह आउटफिट्स पहनना बहुत पसंद करती हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब अवनीत कौर अपने लुक्स के चलते सुर्खियों में आई हो। अवनीत कौर लगातार अपने बोल्ड लुक और ग्लैमरस अंदाज़ के साथ चर्चा में रहती है।

लुक बेहद बोल्ड

अवनीत कौर का हाल ही का फोटोशूट ऐसा है जिसमें उन्होंने ब्राउन बिकिनी पहनी हुई है। इस ब्राउन बिकिनी की नेकलाइन डीप है और एक राउंड रोज से कनेक्टेड है। जिसके चलते उनका यह पूरा लुक बेहद बोल्ड नजर आ रहा है। इसके अलावा अवनीत कौर ने गोल्डन चेन पहनी है। और साथ ही न्यूड मेकअप करके अपने बाल खुले किए हैं।

अवनीत ने हाल ही में इस हाई स्लीट ग्रे स्कर्ट में नजर आई। जिसके साथ उन्होंने नेट लाइनिंग का व्हाइट क्रॉप टॉप पहना है इस लुक में वह काफी स्टैंड आउट कर रही थी। इसके अलावा अवनीत कौर को कुछ और करने की जरूरत ही नहीं पड़ी।

ब्लैक मोनोकिनी बिकिनी

अवनीत कौर ने ब्लैक मोनोकिनी बिकिनी में एक नया स्टाइल दिखाया है। इस ब्लैक मोनोकिनी को अपनी अपनी कमर पर बांधने वाले स्टाफ के साथ स्टाइल किया है। एक नेकलाइन वाली यह मोनोकिनी अवनीत को बेहद बोल्ड और स्टाइलिश लुक दे रही हैं।

इसके अलावा अवनीत का प्रिंटेड ब्लैक एंड व्हाइट टॉप बेहद ही स्टाइलिश है। इस क्रॉप टॉप में बैकलेस डिजाइन दिया हुआ है। और कमर पर बांधने वाली डोरी है। इस टॉप के साथ वे ब्लैक पैंट्स में नजर आ रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version