बॉलीवुड के दो सितारे अब्राहिम अली खान और पलक तिवारी इन दिनों सुर्खियां बटोर रहे हैं। यह दोनों एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए स्पॉट हुए। जिसके बाद एक्ट्रेस पलक तिवारी ने मीडिया को देखते ही बेहद खराब रिएक्शन दिया। वह कार में बैठकर अपना मुंह छुपाए नजर आई जबकि इसी वक्त अब्राहिम अली खान नॉर्मल दिखाई दिए।

जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड लाइफ को एक करीबी सूत्र से बताते हुए जिस तरह से पलक तिवारी ने अपना रिएक्शन दिया। ऐसा माना जा रहा है कि इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी की यह मुलाकात आखिरी मुलाकात साबित होने वाली है। पलक तिवारी का इस तरह से रिएक्शन देना इब्राहिम को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। वह शर्मिंदा और महसूस करने लगे। इब्राहिम और पलक की यह पहली पब्लिक प्लेस मीटिंग थी।

यह भी पढ़े: साइक्लोजिकल थ्रिलर्स ड्रामा सीरीज में एंट्री कर चुकी भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी

वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि पलक तिवारी खुद भी शर्मिंदगी महसूस कर रही थी। इसके बाद पलक तिवारी और इब्राहिम दोनों ने एक दूसरे को दोबारा कांटेक्ट नहीं किया। पलक तिवारी और इब्राहिम खान एक दूसरे को पसंद करते हैं लेकिन अभी दोनों के बीच दूरियां हो गई है। ‌

इस घटना के बाद पलक तिवारी अपनी दोस्त के साथ सपोर्ट हुई थी। पलक तिवारी इन दिनों काफी खबरों में है। वह जल्द ही अपनी डेब्यू फिल्म से दर्शकों के बीच आने वाली है। फिल्म में पलक तिवारी के साथ अरबाज खान भी नजर आएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version