अपने बेबाक बयान के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जो जुबानी जंग शुरू हुई वो दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। कुछ दिन पहले संजय रउत ने कंगना को लेकर ट्विट किया था कि अगर मुंबई पीओके है तो आपको मुंबई नहीं आना चाहिए। इस पर कंगना ने जवाब दिया था कि महाराष्ट्र किसी के बाप का नहीं है। उसके बाद से ये जंग बढ़ती जा रही है। कंगना ने अब एक और ट्विट कर जानकारी दी है कि उनके ऑफिस में बीएमसी के कुछ लोग जबरदस्ती घुस आएं हैं और तोड़फोड़ करने की कोशिश कर रहे हैं।

बता दें कि कंगना ने अपने ट्विट में आगे लिखा कि मेरा सपना था कि मेरा अपना एक ऑफिस हो। मुंबई में मेरा मणिकर्णिका फिल्म्ज का ऑफिस है। जो मुझे 15 साल की कड़ी मेहनत करने के बाद मिला। लेकिन अब इस ऑफिस में बीएमसी के कुछ लोग घुस आए हैं और अब ये सपना मुझे टूटता हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि कंगना का कहना है कि ये बदले की कर्रवाई है। साथ ही कंगना ने अपने अकाउंट पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें कुछ लोग कंगना के ऑफिस में जांच करते नजर आ रहे हैं।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1302542975721848839?s=20

वहीं कंगना का कहना है कि वो बीएमसी के लोग हैं। कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि जो मैडम है उसकी करतूत का खामियाजा आपको भुगतना होगा। मुझे कल बताया जाएगा कि मेरी प्रॉपर्ट्री तोड़ी जा रही है। वहीं इससे पहले बीएमसी का कहना था कि जब कंगना महाराष्ट्र आएंगी तो उनको 14 दिन क्वारंटीन रहना पड़ेगा। बता दें कंगना और संजय राउत के बीच जुबानी जंग उस वक्त तेज हो गई जब कंगना ने सुशांत की मौत पर कहा था किय उनको मुंबई में अब असुरक्षित महसूस हो रहा है।

यहां तक की कंगना ने मुंबई को पीओके भी कह दिया था। इस पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा था कि फिर आपको मुंबई नहीं आना चाहिए। बता दें इस जुबानी जंग के बीच कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई। गृह मंत्रालय की ओर से कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई। फिलहाल कंगना हिमाचल में अपने घर पर रह रही हैं और उन्होंने ट्विट कर कहा था कि वो 9 सितंबर को मुंबई  रही है कोई उनको रोक कर दिखाए।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version