सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच चल रही है और इस बीच रिया चक्रवर्ती ने तीन जगह इंटरव्यू दिए, जिसमे से दो जगह उनके इंटरव्यू बकायदा टेलीकास्ट भी किये गए। एक आज तक न्यूज़ चैनल को और दूसरा Ndtv इंडिया को। अब इन इंटरव्यूज के बाद पुरे देश भर में बवाल मचा हुआ है। देश की जनता से लेकर सुशांत के परिवार वालों तक,हर कोई इस इंटरव्यू के खिलाफ अपनी राय दे रहा है। एनसीबी सोर्सेज की मानें तो इस मामले पर रिया के खिलाफ एक्शन लिया जा सकता है कि जब इस केस की जांच चल रही है और इस केस में ड्रग एंगल का मामला सामने आया है तो आपने ऐसे में इंटरव्यू दे कैसे दिया ? रिया के इंटरव्यू की हर जगह आलोचना की जा रही है। यूँ सीबीआई जांच के बीच किसी को भी रिया का इस तरह से इंटरव्यू देना और न्यूज़ एंकर्स का रिया से इंटरव्यू लेना पसंद नहीं आया। अब आम जनता, सुशांत का परिवार, कंगना रनौत जैसे कुछ सेलिब्रिटीज और सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने इन इंटरव्यूज की कड़ी आलोचना तो की ही है। लेकिन, इन सबके साथ रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ़ अर्णब गोस्वामी ने भी रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर अपनी कड़ी नाराज़गी जताई।

अर्णब गोस्वामी ने आज तक के इंटरव्यू पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि – आज टीवी के इतिहास में बहुत बड़ी घटना हुई। दुनिया का पहला इंटरव्यू हो रहा है जिसमें सवाल है लेकिन काउंटर सवाल एक भी नहीं हैं। एक बात कहना चहता हूं। ब्रेकिंग न्यूज चलाए गए कि सुशांत सिंह ऐसे ऐसे ड्रग्स लेता था। मानसिक तौर से बीमार था। वह मोडाफाइन अफीम लेता था। मुंबई में मेरे भी कॉन्टैक्ट हैं। मैंने उसी व्यक्ति से बात की। उससे पूछा कि क्या कभी मोडाफाइन अफीम दी। उसने कहा कभी नहीं। रिया द्वारा सुशांत सिंह के ड्रग्स लेने की कही बात पर अर्णब गोस्वामी ने गुस्से में कहा कि सुशांत को चरसी बताया जा रहा है। झूठ बोल बोलकर उसे ड्रग्स एडिक्ट बताया जा रहा है। सहा नहीं जा रहा है। सहा नहीं जा रहा है। बताईए…..इसको लोग धमाकेदार इंटरव्यू कह रहे हैं। क्या हो रहा है? क्या पीआर स्टंट है? ये आज टीवी पर कह रहे हैं सुशांत बायपोलर है। अरे आपको कैसे पता चला कि बायपोलर है? वह कितना ड्रग्स लेती थी? कितना बेचती थी ड्रग्स? क्या बिजनेस करती थी? इसके बारे में कोई सवाल नहीं!

इंटरव्यू में रिया से किए गए सवाल को लेकर अर्णब ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि कैसे सवाल पूछे गए देखिए- क्या आप सुशांत को कंट्रोल कर रही थीं? नहीं, मैं नहीं कर रही थी। ये कोई सवाल-जवाब है। क्या आपने सुशांत के घर में स्टाफ बदले थे?, नहीं मैंने नहीं बदले थे। अर्णब गोस्वामी ने भड़कते हुए कहा कि मैं पूछता हूं कि ये एक पत्रकार के सवाल थे ये पीआर कंपनी के सवाल थे।आज तक ने कह कि रिया सुशांत की सबसे बड़ी राजदार है। इसलिए उससे तीखे सवाल पूछे जा रहे हैं। क्या थे तीखे सवाल थे…. सुनिए- क्या आप सिद्धार्थ पिठानी को जानती थीं?, नहीं मैं नहीं जानती थी। क्या आपने सुशांत के परिवार को कटऑफ किया था? क्या आपने आईटी वाले को बुलाकर डेटा डिलीट करवाया था? नहीं मैंने नहीं करवाया था। ये क्या है? ये इंटरव्यू है? वो कौन था..करण जौहर…..वो जैसे कॉफी विद करण होता था न…. ये कॉफ़ी विद तक है।

Share.
Exit mobile version