Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेड प्लस सिक्योरिटी को लेकर सवालों से घिरे हुए हैं। केजरीवाल को आम आदमी पार्टी पंजाब का कन्वीनर यानी संयोजक बताया गया। इसीलिए उन्हें जेड प्लस सिक्योरिटी दी गई हैं। जबकि पंजाब में आम आदमी पार्टी के संयोजक भगवंत मान हैं। इस दावे के अनुसार 29 अप्रैल को लिस्ट जारी की गई थी। अब सवाल यह उठता है कि लिस्ट में अरविंद केजरीवाल के नाम के सामने कनवीनर क्यों लिख रहा है।

अरविंद केजरीवाल का नाम सबसे ऊपर

दावा किया जा रहा है कि भगवंत मान सरकार की ओर से जारी की गई लिस्ट में अरविंद केजरीवाल का नाम सबसे ऊपर है। अब इसी सवाल को लेकर सियासत गरमाई हुई है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता परगट सिंह ने ट्वीट कर केजरीवाल पर हमला किया है। परगट सिंह ने लिखा है कि अरविंद केजरीवाल को गलत तरीके से पंजाब का कनवीनर दिखाकर जेड प्लस सिक्योरिटी दी गई है। मुख्यमंत्री केजरीवाल के पास पहले ही केंद्र से दिल्ली सीएम के तौर पर जेड प्लस सिक्योरिटी हैं। एक आम आदमी के पास 2 जेड प्लस सिक्योरिटी हैं।

Also Read: Suspended Rajya Sabha MPs: संसद भवन में 50 घंटे के प्रदर्शन की खास व्यवस्था, खाने के लिए ‘इडली-सांभर’ और ‘चिकन’ का मेन्यू सेट

पंजाब सरकार ने किया खारिज

अब पंजाब सरकार ने सभी दस्तावेजों को खारिज कर दिया हैं। पुलिस का दावा है कि जो भी दस्तावेज दिखाए गए हैं वह ऑफिशल ही नहीं हैं। एक बयान में कहा गया कि यह टाइप किया हुआ कागज है जिसमें ना कोई साइन है और ना ही कोई आधिकारिक मुहर लगी हैं। ऐसा लगता है कि याचिकाकर्ता ने खुद ही टाइप करके पेटीशन के साथ इसको लगाया हैं। अब यह मामला हाई कोर्ट में चल रहा है और 29 जुलाई को इसकी अगली सुनवाई होगी।

Also Read: Lifestyle: क्या आपको भी है बिंज वाचिंग की हैबिट? संभल जाइए नहीं तो हो सकता है नुकसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version