Shehnaaz Gill Video: मौजूदा समय में पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। शहनाज आए दिन अपने फैन्स को एंटरटेन करती रहती हैं। रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में अपने चुलबुले अंदाज से टॉपर में से एक शहनाज गिल अब काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। वह उस समय की सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक थीं। अब शहनाज अपने करियर में अच्छा कर रही हैं और बॉलीवुड डेब्यू के लिए भी पूरी तरह तैयार हैं। पर्सनल प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में रहने वाली शहनाज ने एक बार फिर फैंस को एक खुशखबरी दी है। तो आइये जानते हैं आखिर क्यों एक बार फिर चर्चा में हैं शहनाज।

अमेरिका और कनाडा में धमाल मचाएंगी शहनाज

शहनाज ने संजय दत्त और अरशद वारसी के साथ एक वीडियो साझा किया। उन्होंने खुलासा किया कि वह अगस्त में होने वाले यूएसए और कनाडा कॉन्सर्ट के लिए उनके साथ जाएंगी। इस वीडियो में संजय दत्त और अरसद अमेरिका और कनाडा में शहनाज के साथ परफॉर्म करने की बात कही। वीडियो में तीनों ब्लैक ऑउटफिट में ट्विन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: इन वेब सीरीज में हॉट सीन्स ने पार कर दी सारी हदें, देखने से पहले दरवाजे को कर लें बंद

संजू बाबा के संग मैं भी आ रही हूं दिलो पर राज करने

शहनाज़ कहती हैं, “त्वरा भाई सदा भाई सबके चहिते मुन्ना भाई। संजू बाबा के संग मैं भी आ रही हूं आपके दिलो पर राज करने।” इस वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा, “मैं तो चली अमरीका और कनाडा संजू बाबा के साथ। इतना मजा अगले महीने शुरू होगा दौरा!”

ये भी पढें: कांग्रेस नेता ने राष्ट्रपति द्रौपदी पर की अभद्र टिप्पणी, आमने सामने आई सोनिया गांधी और स्मृति ईरानी

कॉन्सर्ट में जा रहे हैं ये सेलेब्स

संजय दत्त, अरशद वारसी और शहनाज़ गिल के अलावा इस कॉन्सर्ट में बोमन ईरानी, ​​नीती मोहन, मौनी रॉय, मनीष पॉल और अन्य भी जा रहे हैं। टीम अगस्त के महीने में न्यू जर्सी, टोरंटो, डलास, वाशिंगटन सैन जोस और कई अन्य स्थानों का दौरा करेगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में नजर आएंगी। उन्होंने रिया कपूर के साथ एक फिल्म भी साइन की है जिसमें अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर भी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version