Arvind Kejriwal: गुजरात विधानसभा चुनावों को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बड़ा दावा कर दिया है। उनका दावा है कि अगर आम आदमी पार्टी गुजरात चुनावों से हटती है तो बीजेपी ने जांच में उलझे मंत्रियों बनी सिसोदिया सत्येंद्र जैन को छुड़ाने की पेशकश की है। उनका कहना है कि बीजेपी ने उनको ऑफर दिया है। इस समय दिल्ली के एमसीडी चुनाव और गुजरात के विधानसभा चुनावों को देखते हुए राज्यों में राजनीतिक पारा चरम पर आया हुआ है। आप नेताओं पर केंद्रीय एजेंसी शिकंजा कसती नजर आ रही है। वहीं केजरीवाल पहले ही कह चुके हैं कि गुजरात चुनाव तक बहुत से लोगों को जेल हो सकती है।

चुनावों को लेकर सीएम केजरीवाल ने दी प्रतिक्रिया

अरविंद केजरीवाल ने गुजरात और दिल्ली में एक साथ चुनाव कराए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उनका कहना है कि “दिल्ली में एमसीडी चुनाव कराने से यह नहीं दिखता कि केजरीवाल को घेरा गया है। इससे पता चलता है कि बीजेपी डरी हुई है। अगर उन्हें दोनों जगह पर जीत का भरोसा होता तो वह इस तरह की बात पर जोर नहीं देते। अब तथ्य साबित करते हैं कि बीजेपी को डर है कि वह गुजरात और दिल्ली एमसीडी चुनावों में हार जाएंगे। इसलिए उन्होंने सुनिश्चित किया कि यह दोनों चुनाव एक ही समय में कराए जाएं।”

Also Read- 10,500 रुपये में मिल रहा Realme का ये 30000 रूपए का धाकड़ 5G phone,दमदार फीचर्स से है लैस

सीएम केजरीवाल ने किया दावा

वहीं दूसरी तरफ केजरीवाल ने दावा किया कि बीजेपी ने पहले मनीष सिसोदिया से संपर्क किया और अब उनसे संपर्क कर रहे हैं। केजरीवाल का दावा है कि “मनीष सिसोदिया ने आप छोड़कर दिल्ली के मुख्यमंत्री बनने के उनके प्रस्ताव को खारिज कर दिया। अब मुझसे संपर्क किया है। कहा गया है कि यदि आप गुजरात छोड़कर वहां चुनाव नहीं लड़ते तो हम सत्येंद्र जैन और सिसोदिया दोनों को छोड़ देंगे और उनके विरुद्ध सभी आरोप हटा देंगे।”
सीएम केजरीवाल से जब इस प्रस्ताव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “मैं अपने किसी का नाम कैसे ले सकता हूं… प्रस्ताव उन के माध्यम से आया है। भाजपा कभी सीधे संपर्क नहीं करते। वे एक दूसरे से मित्र के पास जाते हैं और फिर संदेश आप तक पहुंचता है।”

Also Read- Mahindra Thar की 5 दरवाजों वाली SUV की छुट्टी करने आ रही है Maruti Suzuki Jimny, जाने कौन है बेस्ट?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version