Realme GT Master Edition: अगर आप किसी शानदार सस्ते स्मार्टफोन की तलाश में है तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको बताने जा रहे हैं Realme के एक ऐसे धाकड़ फोन के बारे में जिसके शानदार फीचर्स को जानकर आप इसे तुरंत खरीद लेंगे इसके साथ ही इसकी कीमत आपको आज ही इसे खरीदने को मजबूर कर देगी। आपको बता दें, रियलमी के मोस्ट पावरफुल फोन Realme GT Master Edition पर जबरदस्त ऑफर चल रहा है। जिसके कारण आप इस 30000 हजार के महंगे फोन को मात्र 10500 में खरीद सकते हैं और आज ही अपने घर ला सकते हैं। फ्लिपकार्ट की तरफ से इस शानदार फोन पर धांसू ऑफर मिल रहा है। फ्लिपकार्ट की तरफ से इस फोन पर 6 फीसदी की छूट दी जा रही है। जिसके बाद इसकी कीमत 28000 हजार रूपए हो जाएगी। इसके बाद इस 28000 की कीमत वाले इस स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट 17500 का एक्सचेंज बोनस ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये फोन मात्र 10500 रूपए में पड़ेगा। आपको बता दें, फ्लिपकार्ट इस शानदार फोन पर एक्सचेंज की जो कीमत है उसे आपके हैंडसेट की हालत को देखते हुए देगा।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Realme GT Master Edition के फीचर्स

प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 का ओक्टा कोर प्रोसेसर
डिस्प्ले6.7 इंच की स्क्रीन से 1080 x 2412 पिक्सेल के resolution पर Full HD+ डिस्प्ले
कैमरा50 MP का मेन रियर कैमरा, 50 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, और 2 MP
रैम वेरियंट 8 GB रैम, 128 GB इंटरनल स्टोरेज, 8 GB रैम, 256 GB इंटरनल स्टोरेज और 12 GB रैम, 256 GB इंटरनल स्टोरेज
ओएस Android 12 पर आधारित Realme UI 3.0 
बैटरी5,000 MAH
नेटवर्क5जी
कीमत 30000 से 47000 हजार
कलरब्लू, ब्लैक, ग्रे, व्हाइट और ब्लैक

खरीदने का शानदार मौका

आपको बता दें, Realme GT Master Edition 5जी फोन भारत में लॉन्चि जून 2022 में हुआ था। तभी से इस फोन को लेकर यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही इसके फीचर्स भी काफी छाए हुए हैं। ऐसे में आपके लिए Realme GT Master Edition को खरीदने का एक बेहतरीन मौका हो सकता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version