एक तरफ देश भर में लाखों कोरोना संक्रमित लोग रोज निकल रहे हैं, तो वहीं बीजेपी नेता दिलीप घोष ने दावा किया है कि देश कोरोना के संक्रमण से मुक्‍त हो गया है। दिलीप घोष ने ये दावा पश्चिम बंगाल में एक रैली को संबोधित करते हुए किया है। उन्होंने बंगाली में कहा “कोरोना चोले गीछे” (कोरोना वायरस चला गया है)।

वेस्ट बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, “देश से कोरोना वायरस चला गया है। लेकिन, ममता बनर्जी सिर्फ दिखावे के लिए लॉकडाउन लगा रही है ताकि बीजेपी राज्य में रैलियां न कर सके। मैं उन्हें बता देना चाहता हूं कि हमें कोई भी रोक नहीं सकता है।”

दिलीप घोष ने ऐसे समय पर ये बयान दिया है जब देश भर में रोजाना लाखों लोग कोरोना से संक्रमित पाए जा रहे हैं। पिछले कई दिनों से कोरोना एक हजार से ज्यादा लोगों को अपना शिकार बना रहा है। भारत दुनिया में कोरोना संक्रमितों के लिहाज से दूसरे स्थान पर है। इस मामले में भारत से आगे केवल अमेरिका है।

इससे पहले पीएम नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को लोगों से कोरोना को हल्के में नहीं लेने का अपील किया था। उन्होंने कहा कि, मास्क पहनने के साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने से संक्रमण को कम कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version