मुंबई में सुशांत की मौत मिस्ट्री उलझती ही जा रही है। देश की 3 सबसे बड़ी जांच एजेंसी मौत की वजह तलाशने में जुटी हुई है। तो सुशांत से शुरू हुई लड़ाई कंगना Vs सरकार की हो चुकी है। एक तरफ रिया ड्रग्स मामले में जेल में बंद है तो दूसरी तरफ कंगना और संजय राउत में औकात और बाप से शुरू हुई लड़ाई तोड़फोड़ और तू-तू, मैं-मैं तक जा पहुंची है। देशभर में लोग कंगना के समर्थन में सड़कों पर उतर आए हैं। दूसरी तरफ बिहार चुनाव आ गए हैं। सुशांत के जरिए सभी पार्टियों को मतदाताओं को लुभाने का एत अच्छा अवसर मिल गया है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस शुक्रवार को बिहार की राजधानी पटना पहुंचे। यहां पर उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत केस, कंगना रनौत के खिलाफ BMC की कार्रवाई जैसे मुद्दों पर बात की। बिहार चुनाव में बीजेपी के प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि सुशांत सिंह का मुद्दा चुनाव का मुद्दा नहीं है। वह बिहार के ही नहीं, देश के बेटे थे। देवेंद्र फडणवीस ने इसके साथ ही कंगना रनौत के पीओके वाले बयान पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि मुंबई की पीओके से तुलना नहीं की जा सकती. ऐसा कहना गलता था। बिहार चुनाव के मोर्चे पर फडणवीस को लगाने के पीछे उनकी नेतृत्व क्षमता, चुनावी रणनीति बनाने में कुशलता के साथ ही सुशांत सिंह राजपूत फैक्टर को भी अहम वजह माना जा रहा है। उन्हें राज्य का चुनाव प्रभारी बनाया गया है। इसके बाद वो बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बिहार के दौरे पर थे।

सुशांत पर क्या बोले फडणवीस ?

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम ने कहा कि आम आदमी को लगा कि सुशांत केस की जांच होनी चाहिए. इसी कारण CBI, NCB मामले की जांच कर रही है। पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि सुशांत की मौत के बाद न्याय मिलने की उम्मीद नहीं लग रही थी, मीडिया के जरिए चीजें सामने आईं, ड्रग्स एंगल भी सामने आया। उन्होंने कहा कि हमारे लिए सुशांत का मुद्दा चुनाव का मुद्दा नहीं है। सुशांत बिहार के ही नहीं, देश के बेटे थे। देवेंद्र फडणवीस ने कंगना और सरकार की लड़ाई पर कहा कि, बीजेपी कंगना रनौत के साथ खड़ी है। हम उनका समर्थन करते हैं। महाराष्ट्र की सरकार ये भूल गई कि उनकी लड़ाई कोरोना से चल रही है, कंगना से नहीं। सरकार को जिम्मेदारी समझनी चाहिए।

बिहार की भूमि से ममता पर वार

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बिहार में बीजेपी के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी सरकार का उदाहरण देते हुए कहा कि केवल एनडीए की सरकार ही बिहार को आगे लेकर जा सकती है। ऐसे में मैं बिहार वालों से अपील करता हूं कि वे एनडीए की सरकार एक बार फिर बनवाएंगे। फडणवीस ने कहा, मोदी सरकार के साथ मिलकर काम करने वाली सरकार ही बिहार को आगे ले जा सकती है। आप लोगों के सामने पश्चिम बंगाल का उदाहरण है। वहां की मुख्यमंत्री के कारण किसानों को पीएम किसान योजना का लाभ नहीं मिलता है और इसका सिर्फ एक कारण है कि सीएम केंद्र को लिस्ट नहीं भेजती हैं। फडणवीस ने कहा कि इसलिए बिहार की जनता किसी ऐसे की बातों में न आए और पीएम के साथ मिलकर काम करने वालों को ही चुने।

Share.
Exit mobile version