Bhagwant Mann:पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की तबीयत बिगड़ गई है। बताया जा रहा है कि भगवंत मान अपने रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती हुए हैं और डॉक्टर्स ने भी उनकी तबीयत को लेकर कोई खास जानकारी नहीं दी है। भगवंत मान दिल्ली के अपोलो अस्पताल में अपने रुटीन चेकअप के लिए गए हुए हैं। उन्हें देर शाम बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ट्विटर पर पोस्ट शेयर की

भगवंत मान ने अस्पताल में भर्ती होने से पहले ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की थी। जिसमें उन्होंने अपनी तबीयत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी बल्कि अमृतसर के पास हुए एनकाउंटर के बारे में बात कही थी। उन्होंने कहा था कि इस एनकाउंटर में दो गैंगस्टर मारे गए हैं। यह गैंगस्टर सिंगर सिद्दू मूसे वाला मर्डर से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं। इनका नाम जगरूप रूपा और मनप्रीत सिंह है।

Also Read: Sidhu Moosewala Murder Case: सिद्धू मुसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर का एनकाउंटर, पढ़ें पूरी ख़बर

गुरप्रीत कौर के साथ शादी की

बता दे कि 7 जुलाई को भगवंत मान शादी के बंधन में बंधे। 48 साल के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपने से 16 साल छोटी डॉक्टर गुरप्रीत कौर के साथ शादी की है। उनकी शादी की रस्में चंडीगढ़ में उनके आवास स्थान पर हुई थी। हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार ही भगवंत मान और गुरप्रीत कौर की शादी संपन्न हुई। शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए।

Also Read: President Election 2022: आज होगा 15वें राष्ट्रपति का ऐलान, किसका चेहरा आएगा सामने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version