Viral Video: कर्नाटक से एक दिल दहलाने वाला हादसा हुआ हैं। जिसमें मरीज की जान बचाने के लिए बड़ी स्पीड से भाग रही एंबुलेंस ही मरीज समेत चार लोगों की मौत का कारण बनी हैं। एंबुलेंस का हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हैं। जिसमें एक ट्रक ड्राइवर की लापरवाही के कारण 4 लोगों की मौत हो गई। इस भयानक दुर्घटना को देखकर लोग भी हैरान हो गए हैं।

इस तरह पलटी एंबुलेंस

असम में कर्नाटक के उड़ुप्पी में टोल बूथ पर गाय को बचाने के दौरान एक एंबुलेंस 360 डिग्री पर पलट गई। इस वजह से एंबुलेंस के अंदर लेटे मरीज और दो मेडिकल स्टाफ सड़क पर गिर पड़े। वहीं इस हादसे में टोल कर्मी को भी काफी चोटें आई हैं। इस हादसे में 4 लोगों की मौत की पुष्टि हुई हैं। इस घटना का वीडियो वहां मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है और इसका क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल है।

ट्विटर पर शेयर

इस वायरल वीडियो को डीपीहेगड़े नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो पर हजारों व्यूज़ और सैकड़ों लाइक मिल चुके हैं और लोग कमेंट कर ड्राइवर के प्रति गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि ड्राइवर को पता है अचानक से ब्रेक नहीं लगाते।

Also Read- Animal Viral Video: घोड़े की पीठ पर बैठकर कुत्ते ने की पूरे शहर की सवारी, वीडियो होश उड़ा देगा

ड्राइवर ने लगाएं अचानक ब्रेक

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक एंबुलेंस बड़ी तेज रफ्तार से टोल प्लाजा की तरफ बढ़ रही है। टोल प्लाजा की तरफ एक आदमी पहले बाहर आता हैं फिर वह दुर्घटना का शिकार हो जाता है। एंबुलेंस टोल बूथ पर गाय को बचाते हुए टकरा गई। गाड़ी की लाइन में एक गाय आते देखकर ड्राइवर ने अचानक से ब्रेक दबा दिए। जिस कारण यह हादसा हुआ।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version