Bheem Army Chief Arrested: अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर को जयपुर में गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि उनकी यह गिरफ्तारी जयपुर में चल रहे कोविड स्वास्थ्य सहायकों के आंदोलन में शामिल होने के चलते हुई है। राजस्थान में उदयपुर मर्डर केस के कारण लगी हुई धारा 144 के मद्देनजर शांति भंग की आशंका को देखते हुए जयपुर पुलिस ने चंद्रशेखर को गिरफ्तार कर लिया है। बाद में उन्हें 2 दिन के लिए जेल भी भेज दिया गया।

आपको बता दें कि जयपुर में कोविड स्वास्थ्य सहायकों का करीब 3 महीनों से ज्यादा समय से आंदोलन चल रहा है। पुलिस के अनुसार भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर धरने में शामिल होने के लिए 1 जुलाई की रात को जयपुर आए थे। को कोविड स्वास्थ सहायकों ने 2 जुलाई को बड़े प्रदर्शन का ऐलान रखा था। चंद्रशेखर उसी में शामिल होने के लिए आए थे,लेकिन चंद्रशेखर की आने की पुलिस को जैसे ही सूचना मिली तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

https://www.dnpindiahindi.in/country-state/good-news-for-the-passengers-traveling-between-delhi-gurugram-benito-huarez-underpass-inaugurated-will-get-rid-of-the-hassle-of-traffic/154256/

बता दें चंद्रशेखर जयपुर में एक होटल में ठहरे हुए थे उसके बाद 2 जुलाई को चंद्र शेखर को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। वहां से चंद्रशेखर को 2 दिन के लिए जेल भेज दिया गया। उल्लेखनीय है कि राजस्थान सरकार ने कोविड काल में स्वास्थ्य सहायकों की भर्ती की थी।इनकी संख्या करीब 28000 है। इसके बाद राज्य सरकार ने बीते 30 मार्च को इन सभी को भी स्वस्थ सहायकों की सेवाएं समाप्त कर दी। इस पर यह स्वास्थ्य सहायक खुद को संविदा कैडर में शामिल किए जाने की मांग पर धरने पर उतरे हुए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version