MP Nikay Chunav 2022: कांग्रेस के शासन में देश का मान-सम्मान और इज्जत गिरी। अगर आतंकवाद पैदा हुआ तो कांग्रेस के कारण हुआ। कांग्रेस की तुष्टीकरण के कारण राजस्थान की घटना(उदयपुर हत्याकांड) हुई। महाराष्ट्र में भी उनकी सरकार रहते हुए हत्या हो जाती है: एक जनसभा में मध्य प्रदेश CM शिवराज सिंह चौहान, जबलपुर

जबलपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा “कांग्रेस के शासन में देश का मान-सम्मान और इज्जत गिरी। अगर आतंकवाद पैदा हुआ तो कांग्रेस के कारण हुआ। कांग्रेस की तुष्टीकरण के कारण राजस्थान की घटना (उदयपुर हत्याकांड) हुई। महाराष्ट्र में भी उनकी सरकार रहते हुए हत्या हो जाती है।”

कांग्रेस के काल में आतंकवाद बढ़ता है – शिवराज सिंह चौहान

उन्होंने कहा मध्यप्रदेश की धरती पर आतंकवाद को पनपने नहीं देंगे। कांग्रेस लुंज पुंज है कोई दम ही नहीं है। उन्होंने समृद्ध मध्यप्रदेश का संकल्प दिलाया। आजादी की अमृत महोत्सव पर हर घर में तिरंगा फहराने का आह्वान किया। उन्होंने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह से सवाल किया कि उन्होंने जबलपुर के लिए क्या किया। कांग्रेस सिर्फ भ्रम फैलाने का काम करती है।

जबलपुर एयरपोर्ट के बारे में बताया कि अभी तो देश से यहां पर विमान आ रहे हैं जल्दी दुनियाभर के विमान जबलपुर में उतरेंगे और उद्योग धंधे का विस्तार होगा। उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी के करोड़ों रुपए के काम चल रहे हैं इससे जबलपुर का विकास हो रहा है। उन्होंने 116 किलोमीटर की आउटर रिंग रोड की जानकारी भी लोगों को दी।

यह भी पढ़े: Uttarakhand: भारतीय सेना के लिए नई तकनीक का निर्माण करेगी आईआईटी रुड़की, मिलेगा 10 करोड़ का 10 करोड़ का

सांस्कृतिक गतिविधियों के लिए 720 करोड़ों रुपए की योजनाओं की जानकारी दी। स्पोर्ट्स कंपलेक्स की योजना भी मध्य प्रदेश सरकार ने तैयार कर ली है जल्द इसकी जानकारी शहर वासियों को दी जाएगी। उन्होंने रांझी के बड़ा पत्थर में मुख्यमंत्री संजीवनी क्लीनिक की जानकारी भी अपने भाषण के दौरान की। उन्होंने कहा कि जबलपुर को आईटी हब बनाया जाएगा अभी फेस वन का काम पूरा हो चुका है जल्दी फेस टू का काम भी पूरा हो जाएगा।

उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उसके पास भविष्य के लिए कोई विजन नहीं है। कांग्रेस को विकास से कोई लेना देना नहीं है बीच में इनकी सरकार आई थी लेकिन उन्होंने भाजपा के ही कामों को बढ़ाया उनका कोई नया काम नहीं जुड़ा। उन्होंने कहा कि मेरे खजाने में जबलपुर के लिए पैसे की कोई कमी नहीं है। कांग्रेस ने महा पाप किया है उसने गरीबों के लिए कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version