अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की अब जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) करेगी। सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में सुशांत के पिता द्वारा दर्ज कराई गई FIR को सही ठहराते हुए केस को CBI के हवाले कर दी है। साथ ही मुंबई पुलिस को जांच में सहयोग करने का हुक्म सुनाया है।

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर बिहार के पुलिस महानिदेशक (DGP) गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि यह असत्य पर सत्य की जीत है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “सुप्रीम कोर्ट ने आज सुशांत केस के मामले में बिहार पुलिस की करवाई को उचित ठहराकर और इस मामले को CBI को देकर भारत की 130 करोड़ जनता के दिल में उम्मीद की एक नई रौशनी जलाई है। इससे भारत की न्यायप्रणाली में जनता की आस्था और अधिक गहरी हुई है”।

वहीं, रिया चक्रवर्ती के टिप्पणी पर गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि “बिहार के सीएम पर कमेंट करने की औकात रिया चक्रवर्ती की नहीं है”। उन्होंने कहा कि सुशांत सुसाइड केस में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सपोर्ट के कारण ही लोगों में न्याय मिलने की उम्मीद बनी है। मैं इस बात को दोहरा रहा हूं कि रिया चक्रवर्ती की हैसियत नहीं है कि वो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर टिप्पणी करे।

DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि सुशांत को न्याय मिलेगा और निश्चित ही मिलेगा, क्योंकि ये केवल एक परिवार की लड़ाई नहीं है, बल्कि पूरे हिंदुस्तान की लड़ाई है। जनता को इस केस की नतीजे का इंतजार है। अब पूरे देश को पता चल गया है कि बिहार पुलिस कोई गलत नहीं कर रही थी।

Share.
Exit mobile version