Bihar News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार विधानसभा के शताब्दी समापन समारोह में शामिल होने के लिए आज पटना पहुँचे रहें हैं। PM मोदी पहले ऐसे प्रधानमंत्री होंगे जो बिहार विधानसभा के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए शामिल हुए हैं। प्रधानमंत्री मोदी के आगमन को लेकर सभी तरह की तैयारियां की गई हैं। आज 5:20 PM पर प्रधानमंत्री मोदी पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहाँ पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित कई नेता उनके स्वागत में मौजूद रहेंगे।

Also Read: Virat Kohli Injury: विराट कोहली की चोट भारत के लिए बन सकती है मुसीबत, पहले वनडे से हो सकते हैं बाहर

बिहार विधानसभा भवन शताब्दी वर्ष के समापन समारोह को लेकर पूरी तैयारियां हो चुकी हैं। रंग बिरंगी रोशनी से विधानसभा सजधज कर तैयार हैं। अब शाम को यहाँ कार्यक्रम होगा। इस वर्ष के शताब्दीं समापन समारोह में प्रधानमंत्री मोदी का संबोधन क़रीब छह बजे शुरू किया जाएगा। अपने संबोधन के बाद प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली के लिए रवाना होंगे। मोदी के आगमन को लेकर पटना में सुरक्षा व्यवस्था भी काफ़ी सख़्त की गई हैं।

Also Read: Bareilly News: गुरुद्वारे में मीट की थाली मिलने पर हंगामा, अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज शिकायत

PM के कार्यक्रम को लेकर 1600 से अतिरिक्त पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गई। इसके अलावा 4 SP और 4 DSP अधिकारी विशेष तौर पर सुरक्षा व्यवस्था की मॉनिटरिंग करेंगे। साथ ही पटना एयरपोर्ट पर भी भारी पुलिस बल तैनात किया गया हैं। पटना में विधान सभा भवन की शताब्दी का अनावरण करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी आएँगे । बता दें कि शताब्दी समृति स्तंभ की आधारशिला थी अक्टूबर 2021 में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने रखी थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version