Ranveer Singh Buy New House: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी अतरंगी ड्रेस के लिए चर्चा में रहते हैं। हालांकि इस बार वो अपने नए घर के लिए सुर्खियों में है। हाल ही में, उन्होंने मुंबई के बांद्रा इलाके में एक सी-फेसिंग अपार्टमेंट खरीदा है, जिसकी कमीत 119 करोड़ रूपये बताई जा रही हैं। घर की सी- फेसिंग की खासियत के साथ-साथ यह अपार्टमेंट शाहरुख खान और सलमान खान के घर के बीच में हैं। जहां से समुद्र का शानदार नजारा देखने को मिलता है। इस अपार्टमेंट के साथ-साथ उन्हें 19 कार पार्किंग स्लॉट भी मिला है, जिसके लिए उन्होंने 7 करोड़ रुपये की स्टाम्प ड्यूटी के लिए भुगतान किया है। जानकारी के मुताबिक ये अपार्टमेंट सागर रेशम आन बैंडस्टैंड की 16वीं, 17वीं और 19वीं मंजिल पर हैं। इसका कुल कारपेट एरिया 11,268 वर्ग फीट है।

शाहरुख-सलमान के पड़ोसी बन चुके हैं रणवीर

रणवीर और दीपिका शाहरुख खान के पड़ोसी बन चुके हैं। उनका नया घर शाहरुख के घर मन्नत के बगल में हैं। शाहरुख ने अपने घर को कई साल पहले 13 करोड़ रुपये में खरीदा था, जिसके वैल्यू 350 करोड़ रुपये बताई जा रही है। साथ ही, रणवीर सलमान खान के भी पड़ोसी बन चुके हैं। सलमान का घर गैलेक्सी अपार्टमेंट रणवीर के घर के दूसरी तरफ है, जिसमें वो अपने परिवार के साथ रहते है। सलमान खान के घर की कीमत लगभग 100 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें: Sonam Kapoor Delivery: डिलीवरी डेट से पहले ही माँ बनीं सोनम कपूर, सोशल मीडिया पर अनिल कपूर के लिए बधाइयों का लगा तांता

इतनी संपत्ति के मालिक हैं रणवीर

खबरों के मुताबिक रणवीर के संपत्ति में जबरदस्त इजाफा हुआ है। कुछ दिनों पहले वो 300 करोड़ की संपत्ति के मालिक थे, लेकिन उन्होने नया घर 119 करोड़ रुपये खरीदा है, जिसके बाद वो 419 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालिक बन चुके हैं। वहीं उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि साल 2011 में एक समय ऐसा भी था कि वो आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे।

ये भी पढ़ें: CM Kejriwal: PM मोदी के गढ़ को बारिश के कहर से बचाने के लिए CM केजरीवाल ने उठाया

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version