बीजेपी हर राज्य में वर्चुअल रैली के जरिए कार्यकर्ताओं से संवाद कर रही है । बिहार में भी बीजेपी और नीतीश यादव डिजिटल रैली के जरिए कार्यकर्ताओं और लोगों से लगातार बातचीत कर रहे हैं। दूसरी तरफ पूरे देश में कोरोना लगातार अपने पांव पसारते जा रहा है। बिहार भी इससे अछूता नहीं है। वर्चुअल रैली और बिहार में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर कई आरोप लगाते हुए हमला बोला है । तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा- बिहार में कोरोना संक्रमण अप्रत्याशित रूप से बढ़ चुका है। सरकार को कहीं कोई चिंता नहीं। ना जांच की, ना इलाज की। पूरा मंत्रिमंडल, प्रशासन और सरकार चुनावी तैयारियों में व्यस्त है। सरकार आंकड़े छिपा रही है। अगर सरकार नहीं संभली तो अगस्त-सितंबर तक स्थिति और विस्फोटक हो सकती है।

ट्वीट के साथ तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की । और वर्चुअल रैली के साथ बिहार में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सरकार को आड़े हाथों लिया। तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार 15 साल नाकाम रहे हैं। राज्य में कोरोना की स्थिति चिंताजनक है। सरकार ने जनता को भगवान के भरोसे छोड़ दिया है। सीएम ने खुद अपनी कोरोना जांच कराई है। और उसकी रिपोर्ट 2 घंटे में अा गई। आम लोगों को भी ये ही सुविधा मिलनी चाहिए। साथ ही तेजस्वी यादव ने बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि – बिहार में स्वास्थ्य विभाग आईसीयू में है। पिछले 2 सालों में कोई स्वास्थ्य केंद्र स्थापित नहीं किया गया है। चुनाव को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि क्या नीतीश कुमार लाशों की ढेर पर चुनाव करवाना चाहते हैं। किस बात की जल्दबाजी है। लोगों का इलाज नहीं हो रहा है और आप डिजिटल रैली कर रहे हैं।

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)


इससे पहले भी तेजस्वी यादव राज्य सरकार पर कोरोना के आंकड़े छुपाने का आरोप लगा चुके हैं। उन्होंने बयान में कहा था कि कोरोना काल में देश की सबसे अक्षम बिहार सरकार 12 करोड़ बिहारियों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रही है।तो RJD के नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर हैं बीजेपी वर्चुअल रैली के जरिए चुनाव की तैयारियों में जुटी है दूसरी तरफ तेजस्वी यादव कोरोना के बढ़ते आंकड़ों और बीजेपी की डिजिटल रैली को लेकर चुनावी माहौल बनाने में लगे हुए हैं।

Share.
Exit mobile version