Sambit Patra On Rahul Gandhi: भारतीय जनता पार्टी के बीच अक्सर बार पलटवार का सिलसिला चलता रहता है आज एक बार फिर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी की रामलीला मैदान में हुई महंगाई पर हल्ला बोल रैली में दिए गए भाषण पर पलटवार किया। संबित पात्रा ने राहुल गांधी के भाषण को क्रोध और नफरत वाला बता दिया।

संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी महंगाई की बात कर रहे हैं, लेकिन उन्हें यह भी नहीं पता कि आटा लीटर में नहीं केजी में काउंट होता है । संबित पात्रा ने कहा कि उन्होंने आटा भी लीटर में कन्वर्ट कर दिया है। वह जानते नहीं है कि आलू जमीन के नीचे होता है या ऊपर? वह जानते नहीं है कि आटा सॉलि़ड है या लिक्विड? मगर विषय पर बोलते जरूर हैं।

ये भी पढ़ें: Congress Rally: हल्ला बोल रैली में केंद्र सरकार पर गरजे राहुल गांधी- ‘BJP और RSS के नेता देश को बांट रहे’


पात्रा ने आगे कहा कि राहुल जी 5000 करोड़ के नेशनल हेराल्ड केस में आप और सोनिया जी बेल पर बाहर है। जांच चल रही है जो लोग भ्रष्टाचारी है और जिनको लगता था कि भ्रष्टाचार उनका जन्मसिद्ध अधिकार है, आज वो डरे हुए हैं। इसी डर की वजह से आप भाषण में नफरत और क्रोध दिखा रहे हैं।

कांग्रेस पार्टी सिर्फ दो लोगों की पार्टी है: संबित पात्रा

संबित पात्रा ने कहा कि देश तो सबका है, लेकिन कांग्रेस पार्टी आज सिर्फ दो लोगों की पार्टी रह गई है। आज परिवार के इन्हीं 2 लोगों को बचाने के लिए पार्टी रामलीला मैदान गई थी। संबित पात्रा यहीं नहीं रुके उन्होंने यह भी कहा कि 7 दशकों तक सत्ता में रहने के बाद भी कांग्रेस पार्टी कुछ भी नहीं कर पाई। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी जीएसटी, राफेल लाना चाहते थे। लेकिन 70 साल में कुछ नहीं किया ।सिर्फ सपने दिखाते थे, साल 2014 से पहले देश में 22 फीसदी गरीबी रेखा थी, जो आज 12% से भी कम है।

आइए जानते हैं रैली में राहुल गांधी ने क्या कहा?

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि जब से बीजेपी की सरकार आई है तब से देश में नफरत और क्रोध बढ़ता जा रहा है देश में भविष्य महंगाई और बेरोजगारी का डर बढ़ता जा रहा है जिसकी वजह से देश में नफरत बढ़ रही है नफरत से लोग और देश बढ़ता है जिससे देश कमजोर होता है पिछले 40 साल में सबसे अधिक बेरोजगारी नरेंद्र मोदी की देन है।

Also Read: Car Tips: गाड़ी में गलती से भी भर गया गलत फ्यूल तो पड़ जाएंगे लेने के देने, ऐसे रहें सावधान
राहुल गांधी ने कहा बीजेपी और आरएसएस के नेता देश को बांटते हैं और जानबूझकर देश में भय पैदा करते हैं। इस नफरत का फायदा देश के सिर्फ दो उद्योगपति उठा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version