बच्चों के बीच में शक्तिमान के रूप में प्रसिद्ध हुए बॉलीवुड एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) वैसे तो आये दिन अपने विचार सबके सामने बिना डर के सोशल मीडिया पर रखते रहते हैं। लेकिन इस साल यानी कोरोना काल के दौरान ऐसे कई विवाद हुए जिसमें मुकेश खन्ना ने अपनी सलाह भी दी…अपनी राय भी रखी और साथ ही अपनी बेबाक राय के चलते छोटे मोटे विवादों में खुद भी फँस गए। फिलहाल , एक बार फिर से मुकेश खन्ना ने सोशल मीडिया के जरिए नया और गंभीर मुद्दा सबके सामने उठाया है। लेकिन, इस बार मुकेश खन्ना ने ना ही सिर्फ मुद्दा उठाया है बल्कि बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पर भी अपना निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। मुकेश खन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है और टैग लाइन ‘ऊंचे लोगों की नीची पसंद’ को लेकर नया मुद्दा उठाया है।

मुकेश खन्ना ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि – पैसों की ख़ातिर! वो तो भरा पड़ा है उनके खातों में। कि वो इनका सेवन करते हैं, उन्हें सेहत या ज़ुबान के लिए अच्छा मानते हैं! मुझे नहीं मालूम। इसका जवाब हर उस स्टार को देना होगा जो खुलेआम इन हानिकारक प्रॉडक्ट्स की महिमा मंडन करते हैं। गुणगान गाते हैं। देखिए।

इसके बाद मुकेश खन्ना ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि – बोलो ज़ुबान केसरी , ऊँचे लोगों की पसंद, मैं यूँ ही नहीं बन जाता, I AM MAN OF ALL SEASONS’ क्या है ये सब? लोगों को भ्रमित करने का ख़तरनाक रास्ता! हानिकारक वस्तुओं का नाटकीय ढंग से दुष्प्रचार! कोई नहीं रोकता इसे। ना खाने वाला, ना प्रचारक, ना ही सरकार। किसके बाप का क्या जाता है।

Share.
Exit mobile version