West Bengal: पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले के भूपतिनगर में टीएमसी नेता के घर में बम धमाका हुआ है। बता दें कि, यह बम विस्फोट टीएमसी नेता राजकुमार के घर में हुआ था। इस हादसे में 2 टीएमसी कार्यकर्ताओं की मौत होने की खबर भी सामने आई है। वहीं कुछ कार्यकर्ता घायल भी हुए हैं। बता दें की, यह धमाका टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी की सभा से पहले भूपतिनगर में हुआ था।

रात 11 बजे हुआ बम विस्फोट

इस विस्फोट हादसे में जिन 2 लोगों की मौत हुई है उनमें से एक की पहचान स्थानीय स्थानीय तृणमूल बूथ सभापति राजकुमार मन्ना के तौर पर हुई है। बीजेपी ने आरोप लगाते हुए कहा कि, बम बनाने के दौरान विस्फोट हुआ है। इस बम विस्फोट मामले में पुलिस और स्थानीय टीएमसी नेता पूरे प्रकरण पर चुप्पी साधे हुए हैं। बता दें कि इस बम विस्फोट की तस्वीरें भी सामने आई है तस्वीरों को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि, यह धमाका कितना खतरनाक था। मिली जानकारी के अनुसार यह बम विस्फोट रात 11 बजे हुआ था अचानक रात को तेज आवाज के बाद इस धमाके की जानकारी मिली।

Also Read- PSEB EXAMS 2023: पंजाब बोर्ड के छात्र दें ध्यान, जारी की गई 10वीं और 12वीं की परीक्षा तिथि

मामले की कर रहें जांच

पुलिस ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं है कि यह धमाका घर के अंदर हुआ या फिर बाहर से बम फेंका गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है वहीं पुलिस प्रशासन धमाके के कारणों को पता लगाने के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया है। फिलहाल पुलिस और टीएमसी नेताओं की तरफ से इस मामले में कोई बयान सामने नहीं आया है

बीजेपी ने लगाए गंभीर आरोप

वहीं पश्चिम बंगाल के मदीनापुर जिले में हुए इस बम विस्फोट के बाद इस मामले को लेकर सियासी बवाल भी चरम पर है। इस विस्फोट को देखने के बाद बीजेपी ने आरोप लगाया कि टीएमसी नेता राजकुमार के घर में देसी बम बनाया जा रहा है। इसके साथ बीजेपी का कहना है कि आने वाले महीनों में पंचायत चुनाव हैं और टीएमसी की यह हंगामा करने की एक तैयारी थी। तारे की बीजेपी ने इस मामले में एनआईए की जांच मांगी है।

ALso Read: Shraddha Murder Case: आफताब ने शव के टुकड़े करने के लिए कहां से खरीदा था चापड़, पुलिस के लिए बनी पहेली

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version