महाराष्ट्र के बुलढाणा में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई हैं। जहां पर एक लड़की के पिता ने घर आई बारात को वापस भेज दिया। बताया जा रहा है कि बारात लड़की के दरवाजे पर पहुंची और लड़का कार से उतरकर दोस्तों के साथ नाचने में मगन हो गया। दूल्हा अपनी शादी को लेकर इतना खुश था कि नाचने में ही उसने शादी का मुहूर्त निकाल दिया। इसी बात पर गुस्साए लड़की के पिता ने बारात को वापस भेज दिया।

दूसरे युवक से कराई शादी

यह मामला 24 अप्रैल का है। महाराष्ट्र के जिले मलकापुर पंगरा गांव में एक लड़की की शादी उसके दुल्हे की बजाय किसी दूसरे युवक से करवा दी। लड़की के पिता ने शादी में आए एक रिश्तेदार युवक से बेटी की शादी करवा दी। शादी के उसी मंडप में बेटी की शादी दूसरे लड़के से करवा दी गई। लड़की के पिता का आरोप है कि दूल्हे ने शराब पी रखी थी और वह काफी नशे में था।

बारातियों ने की मारपीट

लड़की के पिता का कहना है कि बारात मुहूर्त निकलने के बाद शाम 4 बजे घर पहुंची और दूल्हा 8 बजे तक डांस करता रहा। देर से आने का जब उनसे कारण पूछा गया तो बारातियों ने मारपीट शुरू कर दी। बारातियों को बिना खाना खिलाए ही उन्हें वापस भेज दिया गया। लड़की के पिता का कहना है कि बारात आ चुकी थी लेकिन बेटी की शादी ना होती तो काफी बदनामी होती। इसलिए पिता ने अपनों की सलाह से शादी में आए रिश्तेदार युवक से बेटी की शादी करा दी।

यह भी पढ़े: Alwar: 300 साल पुराने मंदिरों को तोड़ने खिलाफ BJP और साधु-संतों ने निकाली आक्रोश रैली

अगले दिन दूल्हे ने धूमधाम से की शादी

बताया जा रहा है कि शादी के मंडप से भगाए जाने वाले दूल्हे ने अगले दिन धूमधाम से शादी कर ली। दुल्हन भी अपनी शादी से बेहद खुश है। दोनों की शादी अलग-अलग हुई। और अब दोनों खुश हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version