भोजपुरी फिल्मों के जाने माने सुपरस्टार पवन सिंह एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आए हुए हैं। एक्टर ने अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक मांगा है, जिसकी अर्जी उन्होंने आरा व्यवहार न्यायालय के फैमिली कोर्ट में दी है। वहीं पत्नी ज्योति सिंह ने पवन पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि पवन सिंह की शादीशुदा लाइफ में तनाव चल रहा है। पवन सिंह ने पत्नी ज्योति सिंह से तलाक मांगा है।

26 मई को कोर्ट ने दी अगली तारीख

बता दे कि तलाक की अर्जी देने के बाद ज्योति सिंह फैमिली कोर्ट पहुंची। लेकिन पवन सिंह कोर्ट नहीं आए। जज ने इनको अगली तारीख देते हुए दोनों को 26 मई को पेश होने के लिए कहा है। तलाक की अर्जी के बाद फैंस के मन में सवाल खड़े हो रहे हैं कि यह दोनों अलग क्यों हो रहे हैं। बता दे कि पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह को लोगों के सामने लाने से कतराते हैं। पवन सिंह ने ज्योति सिंह के साथ कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की।

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी दर्ज की एफआईआर

इसके अलावा भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी कुछ समय पहले पवन सिंह के खिलाफ मुंबई के मालवाड़ी पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस बात पर किसी को भी यकीन नहीं हुआ कि बड़े पर्दे पर एक दूसरे के साथ जबरदस्त केमिस्ट्री शेयर करने वाले इस कपल को इस तरह देखा जाएगा। इन दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि बात f.i.r. तक पहुंच गई। अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 के तहत केस दर्ज कराया। साथ ही पुलिस ने आईटी एक्ट 66 ए, 66 ई, ऑल 67 के तहत मामला दर्ज किया।

यह भी पढ़े: Alwar: 300 साल पुराने मंदिरों को तोड़ने खिलाफ BJP और साधु-संतों ने निकाली आक्रोश रैली

पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह तलाक की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में आए हुए हैं। पवन सिंह और ज्योति कभी किसी पार्टी में एक साथ भी नजर नहीं आए। इन दोनों के तलाक की अभी असली वजह सामने नहीं आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version