अमिताभ बच्चन और अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म Runway 34 फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी इस फिल्म में अजय देवगन एक पायलट का रोल निभा रहे हैं और उनके साथ रकुल प्रीत भी पायलट का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए फेमस युटयुबर अजय नागर भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की साथ में यह तीसरी फिल्म है। इसके पहले ये दोनों मेजर साहब और सत्याग्रह में साथ नजर आ चुके हैं। अजय देवगन के लिए रनवे 34 को सिनेमाघरों में रिलीज करना काफी चुनौतीपूर्ण साबित होगा क्योंकि इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर कई धुआंधार फिल्में चल रही है। हाल ही में आई केजीएफ चैप्टर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर पहले से ही तूफान मचा रखा है इसके बाद शाहिद कपूर की जर्सी भी हाल ही में रिलीज हुई है। वही टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की फिल्म हीरोपंती 2 भी 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। ये दोनों फिल्म साथ में ही रिलीज होंगी ये दोनों फिल्में दूसरे को टक्कर देने जा रही है यह देखना दिलचस्प होगा एक कौन बाजी मारता है?

29 अप्रैल को Runway 34 और हीरोपंती 2 धमाल मचाने को तैयार है सभी को इन दोनों फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। बॉलीवुड रिपोर्ट के अनुसार, ये फिल्म पहले दिन के हिसाब से 6 से 7 करोड रुपए कमा पाएगी। इस फिल्म से इससे ज्यादा कमाई के आसार नजर नहीं आ रहे हैं। Runway 34 के ट्रेलर को काफी ज्यादा पसंद किया गया था फैंस द्वारा इसका काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। 

बॉलीवुड हंगामा रिपोर्ट के अनुसार, अजय देवगन की आने वाली फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है इस फिल्म में अजय देवगन के साथ रकुल प्रीत भी है। यह देखना दिलचस्प होगा जब यह दोनों फिल्में एक दूसरे को टक्कर देंगी। बॉक्स ऑफिस पर पहले से ही KGF chapter 2 ने अपना कब्जा जमा रखा है यह देखने लायक होगा यह दोनों फिल्में उसके आगे एक पाती है या नहीं? 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version