हाथरस की बेटी का कातिल कौन है और कैसे वारदात को अंजाम दिया गया। यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है। CBI की टीम एक्शन में है और रोजाना पूछताछ और छानबीन में जुटी हुई है। आरोपी के घर में छानबीन के बाद शनिवार को CBI की टीम एक बार फिर पीड़ित परिवार के घर पहुंची। परिवार के लोगों के बयान दर्ज किए गए, जिसमें पीड़िता की मां और भाभी है। इससे पहले शुक्रवार को सीबीआई ने छोटू उर्फ विक्रांत के बयान दर्ज किए थे, विक्रांत वही शख्स है जिसका खेत था और जो घटना पर सबसे पहले पहुंचा था। कहीं ना कहीं विक्रांत ने जो सीबीआई को बयान दिए थे उसमें पीड़िता के परिवार को ही कठघरे में खड़ा किया था। इसलिए आज पीड़िता के परिवार के बयान काफी अहम है। हालांकि पूछताछ में क्या सामने आया है। इसकी अभी कोई जानकारी CBI की तरफ से नहीं दी गई है। अब तक की जांच के दौरान CBI सिर्फ आरोपी और पीड़ित पक्ष के लोगों के बयान दर्ज कर रही थी। लेकिन मिली जानकारी के मुताबिक आज CBI की टीम ने पीड़िता के परिवार से पूछताछ करने के साथ क्रॉस कोचिंग भी किया।

चश्मदीद का बयान

शुक्रवार को CBI ने खेत के मालिक विक्रांत उर्फ छोटू से पूछताछ उसके बयान दर्ज किए थे। जिसमें छोटू ने बताया था की घटना के तुरंत बाद जब उसके चीखने चिल्लाने की आवाज सुनी तो वह वारदात की जगह पर पहुंचा और वहां पर पीड़िता जमीन पर पड़ी थी और साथ में उसका भाई और मां वहीं खड़े थे और कब विक्रांत पास ही काम कर रहे लवकुश और उसकी मां को बुलाकर वारदात की जगह पहुंचा तो पीड़िता का भाई भी वहां से गायब था। विक्रांत ने CBI को ये भी बताया कि वो तुरंत पीड़िता के घर परिवार वालो को बुलाने पहुंचा तो पीड़िता का भाई घर पर ही मौजूद था। कहीं ना कहीं छोटू के बयान ने पीड़िता के परिवार को कटघरे में खड़ा किया है ।

आरोपियों के घर तलाशी

CBI की टीम ने एक आरोपी लवकुश के घर को खंगाला है और टीम को वहां से कुछ कपड़े बरामद हुए हैं, जो लाल रंग के हैं। CBI को शक है कि इन कपड़ों पर खून लगा हो सकता है और इसी वजह से सीबीआई ने इन कपड़ों बरामद कर लिया है। इसके अलावा CBI ने आरोपी लवकुश के घर से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है, हालांकि मोबाइल सेट पुराना और कई महीनों से बंद पड़ा है। बताया जा रहा है कि मोबाइल में सिम कार्ड भी नहीं है। इसके अलावा CBI आरोपी संदीप का मार्कशीट भी अपने साथ ले गई है।

Share.
Exit mobile version