कर्नाटक में केन्द्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक का एक्सीडेंट हो गया है। जिसमें उनकी पत्नी और सचिव की दर्दनाक मौत हो गई है। ये हादसा सोमवार रात का बताया जा रहा है।इलाज के बाद श्रीपद नाइक की हालत स्थिर है। एक्सीडेंट के दौरान कार में 6 लोग सवार थे। यह हादसा कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के अकोला में हुआ है। बताया जा रहा है कि, श्रीपद पत्नी और परिवार के साथ मंदिर जा रहे थे। हादसा इतना खतरनाक था कि, गाड़ी के परखच्चे उड़ गये।

श्रीपद नाइक का कैसे हुआ एक्सीडेंट?
श्रीपद नाइक को गोवा के अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। पीएम मोदी ने विशेष तौर पर गोवा के सीएम से बात करते हुए श्रीपद के अच्छे इलाज के आदेश दिये है। आपको बता दें, श्रीपद नाइक आयुर्वेद, योग और प्राकृतिक चिकित्सा, यूनानी, सिद्ध और होम्योपैथी और रक्षा राज्य जैसे मंत्रालय संभाल रहे हैं। बताया जा रहा है कि, एनएच 66 से उनकी गाड़ी गोकर्ण के लिए शॉर्टकट लेने के चक्कर में पतली सड़क पर उतर गई और गाड़ी अनियंत्रित होकर दुर्घटना ग्रस्त हो गई। मामले पर पुलिस ने कहा है कि, यह गाड़ियों की टक्कर का मामला नहीं है। ड्राइवर का गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रहा और वह पलट गई। सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से श्रीपद नाइक की पत्नी विजया और उनके सचिव की मौत हुई है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version