Patna: बिहार में कोरोना कहर बनकर टूट रहा है. राज्य में कोरोना से हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं. ऐसे में एर बेहद हीं दुखद खबर सामने आई है. दरसल जवाहर नवोदय विद्यालय चौरसिया के प्रिंसिपल की कोरोना से इलाज के दौरान वाराणसी में मौत हो गई। नवोदय विधालय के दूसरे शिक्षक और अन्य स्टाफ भी कोरोना संक्रमित हुए हैं। वहीं प्रिंसिपल की मौत के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

बच्चे भी पाए गए थे कोरोना संक्रमित:
जवाहर नवोदय विद्यालय चौरसिया के प्रिंसिपल और दूसरे स्टाफ के अलावा बच्चे भी कोरोना की चपेट में आए हैं. फिलहाल स्कूल के 14 से 15 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। जबकी कोरोना की खबर मिलने के बाद दूसरे बच्चों को उनक परिजन घर लेकर चले गए।

11 तारीख से प्रिंसिपल का चल रहा था इलाज:
वहीं कोरोना संक्रमण को लेकर विद्यालय के वाइस प्रिंसिपल ने कहा कि, “विद्यालय में सबसे पहले जब कोरोना की जांच हुई थी तो प्रधानाध्यापक आठ तारीख को पॉजिटिव पाए गए थे. 11 तारीख से उनका इलाज वाराणसी में चल रहा था. उसी समय सभी शिक्षक, छात्र व छात्राओं की कोरोना जांच कराई गई थी. उस समय लगभग एक दर्जन लोग पॉजिटिव पाए गए थे”

दरसल स्कूल के प्रिंसिपल की मौत होने के बाद परिजनों को डॉक्टरों की टीम के द्वारा जानकारी दी गई। डॉक्टरों के अनुसार उनका इलाज लगातार किया जा रहा था, लेकिन बचाया नहीं जा सका।

Share.
Exit mobile version