हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वो कोरोना पॉजिटिव हो गए है। पूर्व खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर कहा कि उनके संपर्क में आए लोग भी अपना कोरोना टेस्ट करवाए।

पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह, जिन्होंने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की, ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। टर्बनेटर ने इस खबर की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और उनके संपर्क में आने वालों से जल्द से जल्द जांच कराने को कहा।

हरभजन सिंह ने कहा “मैंने हल्के लक्षणों के साथ COVID के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मैंने खुद को घर पर आइसोलेट कर दिया है और सभी आवश्यक सावधानी बरत रहा हूं। मैं उन लोगों से अनुरोध करूंगा जो मेरे संपर्क में आए थे, वे जल्द से जल्द अपना परीक्षण करवाएं। कृपया सुरक्षित रहें और ध्यान रखें।”

हरभजन, जो भारत के लिए क्रिकेट खेलने वाले बेहतरीन ऑफ स्पिनरों में से एक हैं, ने हाल ही में खेल के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा की थी।

यह भी पढ़े : दक्षिण अफ्रीका सीरीज के बाद बीसीसीआई कर सकता है टेस्ट कप्तान के नाम का ऐलान रोहित शर्मा है सबसे आगे

पिछले एक दिन में देश में आए 3 लाख से ज्यादा केस
पिछले एक दिन में देश में 3 लाख 47 हजार 254 नए कोरोना के मामले सामने आये। इसके साथ 2.51 लाख लोग ठीक हुए, जबकि 701 लोगों की मौत हुई है। वहीं, पिछले दिन के मुकाबले नए मामलों में 29,722 की बढ़ोतरी देखी गयी। इससे एक दिन पहले बुधवार को 3.17 लाख लोग मामले सामने आये थे और 491 लोगों की मौत हुई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version