जानवी कपूर अपना फोटोशूट कराती रहती है। इसी बीच उन्होंने स्विमिंग पूल में बिकनी पहनकर फोटोशूट कराया है। इतनी ठंड में उनका बिकिनी पहन पूल में फोटोशूट कराना फैंस को लुभावना लग रहा है। जानवी कपूर निश्चित रूप से जानती है कि अपने स्टाइल स्टेटमेंट से अपने फैंस का दिल कैसे जीतना है इसलिए वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को सांझा करती है।

जानवी कपूर जब सोशल मीडिया पर तस्वीरें डालते हैं तो उनके फैंस क्रेजी हो जाते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। उन्होंने इस कड़कती ठंड में पूल में बिकिनी पहनकर मस्त पोज दिया है। इस फोटोशूट में जानवी की खूबसूरती साफ दिख रही है। यह उनका सबसे हॉट लुक है।

यह भी पढ़े:- KRK ने अपने बेटे फैसल को दी अनोखे तरीके से जन्मदिन की बधाई, कहा- अब बनाओं गर्लफ्रेंड

अपनी मासूम अदाओं से लोगों को का दिल जीतने वाली जान्हवी इन दिनों अपने हॉट और बोल्ड लुक्स से इंस्टाग्राम का तापमान बढ़ाती हुई नजर आ रही हैं। बिकनी फोटोशूट कराते समय जानवी कपूर ने डायमंड से जड़े इयररिंग्स पहने हैं। जो काफी सुंदर लग रहे हैं। जानवी कपूर की फोटो पर फैंस ने जमकर कमेंट किया है।

अभी हाल ही में जानवी ने एक प्रिंटेड बिकनी में भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिससे सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई। कड़कती ठंड में फूल में बिकनी लुक देती एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है। इस फोटो पर इंस्टाग्राम यूजर‌ ने हॉट, सेक्सी, ब्यूटीफुल जैसे कमेंट किए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version