आपने एयर पोर्ट पर पकड़े जाने वाले एक से बढ़कर एक तस्कर की कहानी सुनी और देखी होगी। लेकिन यूपी में जिस शातिर तस्कर को पकड़ा गया है। उसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे और आप सोच में पड़ जाएंगे कि, क्या कोई ऐसा भी कर सकता है? लखनऊ में कस्टम विभाग की टीम के हाथ एक ऐसा तस्कर लगा जो अपने अंडरगारमेंट में 2 करोड़ का सोना छिपा कर ला रहा था। इस शातिर यात्री को चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर करीब 3.8 किलोग्राम सोने के बिस्कुटों के साथ पकड़ा गया। इस सोने की कीमत 2 करोड़ से ज्यादा है।

यात्री सउदी अरब से आ रहा था। यात्री के बारे में बताया जा रहा है कि, तस्कर को कस्टम्स टीम ने रात को चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर फ्लाइट नंबर जी 86451 से पकड़ा। तस्कर सउदी अरब के रियाद से लखनऊ आ रहा था।कस्टम अधिकारियों ने यात्री से 33 सोने की बिस्कुट पकड़े हैं। यात्री ने सोने के बिस्कुटों को बड़ी ही शातिरता से सेलोटेप से लपेटकर एक काले रंग की थैली में रखा था। कस्टम अधिकारियों ने जब यात्री की जांच की तो वो देखकर हैरान रह गये। 33 सोने के बिस्कुट बरामद होने के बाद व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच चल रही है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version