Delhi: दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने 2022 के बाकी दिनों के लिए नई ड्राई डे लिस्ट जारी की है। सरकार की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक ड्राई डे के दिनों में शराब उपलब्ध नहीं होगी। नई शराब नीति लागू होने के बाद कई बड़े बदलाव किए गए। लेकिन इस नीति के बाद भ्रष्टाचार के आरोप के चलते सरकार सवालों के घेरे में आ गई है। अब इस मामले में सीबीआई भी जांच कर रही है। सरकार ने विवादों में आने के बाद इस नीति को वापस लिया और 1 सितंबर से दिल्ली में एक बार फिर से पुरानी शराब नीति लागू की गई।

Also Read: Jammu Kashmir: 2 महीने पहले नियुक्त किए डीजीपी हेमंत कुमार लोहिया का मिला शव, प्रशासन में मचा हड़कंप

ड्राई डे

नई शराब नीति के तहत ड्राई डे के 6 दिन शराब उपलब्ध नहीं होगी। 5 अक्टूबर दशहरे के दिन, 9 अक्टूबर महर्षि वाल्मीकि जयंती, इसके बाद 24 अक्टूबर दिवाली, 8 नवंबर गुरु नानक जयंती और 21 नवंबर को ड्राई डे घोषित किया है। सरकार की तरफ से जारी नोटिस के मुताबिक इन 6 दिनों में राजधानी में शराब की बिक्री नहीं होगी।

Also Read: Punjab: भगवंत मान के नेतृत्व वाली सरकार ने विधानसभा विश्वास प्रस्ताव के माध्यम से सदन में बहुमत दिखाया

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version