Urvashi Rautela on Rishabh Pant birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी बोल्डनेस और स्टाइल स्टेटमेंट से दुनियाभर में पॉपुलर हैं। एक्ट्रेस हर बार ग्लैमरस अवतार से तहलका मचा देती हैं और लगातार चर्चा में होती हैं। उर्वशी रौतेला वह नाम हैं जो काम की बजाए लुक और स्टाइल की वजह से फैंस को इम्प्रेस करती हैं। एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ तकरार को लेकर फेमस हैं। इस बीच एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में आ गयी हैं। वजह है ऋषभ पंत का बर्थडे। भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आज यानी 4 अक्टूबर को 25 वां जन्मदिन मना रहे हैं। क्रिकेटर को फैंस और फैमिली लगातार विश कर रहे हैं लेकिन जिन्होंने यूजर्स का ध्यान खींचा वह हैं उर्वशी रौतेला। दरअसल उर्वशी रौतेला भी अपने अंदाज में ऋषव को बर्थडे विश किया है।

पोस्ट देख ट्रोल्स ले रहे हैं चुटकी

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे।” इस पोस्ट को देख फैंस और यूजर्स भी लगातार मजे ले रहे हैं और जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। माना यही जा रहा है कि एक्ट्रेस सारे झगड़े भुला चुकी है। खैर, एक्ट्रेस ने इस दौरान किसी के नाम का जिक्र नहीं किया है लेकिन माना जा रहा है कि यह पोस्ट ऋषभ पंत के लिए ही है। इस वीडियो में एक्ट्रेस रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं। वह बीच वीडियो में फ्लाइंग किस करती भी दिख रही हैं। पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर चुटकी ले रहे हैं। वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, “भाभी ऋषभ भैया का बर्थडे।” एक और यूजर ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे मिस्टर RP।”

ये भी पढ़ें: Call Centre On ULLU: प्यार, हवस और कोम्प्रोमाईज के साथ बोल्ड इंटिमेट सीन्स का पिटारा है यह Web Series

लगातार चर्चा में हैं उर्वशी रौतेला

बता दें कि उर्वशी रौतेला भले ही फिल्मों में कम नजर आती हो, लेकिन एक्ट्रेस पॉपुलैरिटी के मामले में किसी से कम नहीं है। वो बीते कुछ दिनों से ऋषभ पंत और पाकिस्तान क्रिकेटर नसीम शाह को लेकर सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में हैं। कुछ दिनों पहले उर्वशी और ऋषभ पंत के बीच सोशल मीडिया पर वार-पलटवार का सिलसिला चला था। वहीं, एक्ट्रेस क्रिकेटर नसीम शाह के साथ रिलेशनशिप को लेकर खबर में हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो ऋषभ पंत से माफी मांगती दिखाई दे रही है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version