Delhi: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने हिमाचल प्रदेश और गुजरात में विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी पर हमला बोल दिया है। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी पर विधायक खरीदने की साजिश का आरोप लगाया और इसमें उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह का भी नाम लिया है। उनका कहना है कि अगर यह सब में शामिल है तो इनकी तुरंत गिरफ्तारी होनी चाहिए। मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में 43 विधायकों के लिए 1075 करोड रुपए रखे हुए हैं।

विधायकों को खरीदने की साजिश

उप मुख्यमंत्री ने कहा- “मेरा सीधा सवाल यह है कि इनके पास इतना पैसा कहां से आया है?” हजारों करोड़ों रुपए के जरिए विधायकों को खरीदने की कोशिश की जाती है। अब इसकी जांच होनी चाहिए। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि “मुझे भी ऐसा ऑफर दिया गया था और बार-बार ऑडियो में नाम ले रहे हैं संतोष जी और शाह जी, तो यह कौन है?” अगर यह अमित शाह है तो फिर बड़े खतरे की बात है कि देश के गृहमंत्री इस तरह विधायकों को खरीदने का काम करते हैं। अब इसकी ईडी और सीबीआई जांच होनी चाहिए।

Also Read: Uttarakhand: यात्रियों को लोकल प्रोडक्ट बेचकर केदारनाथ यात्रा में महिलाओं ने किया लाखों का कारोबार

पैसे और पोस्ट देने की बातचीत

सिसोदिया ने कहा कि बीते दिनों एक ऑडियो भी सामने आया जिसमें विधायकों के खरीदने की साजिश रची जा रही थी। ऑडियो में पैसे और पोस्ट देने की बातचीत शामिल थी और यह 28 तारीख की बातचीत है। इसमें संतोष से मिलाने की बात की जा रही थी। फिर एक नया ऑडियो भी सामने आया जिसमें बीजेपी के दलाल टीआरएस के विधायकों को खरीदने की बात है। इसमें यह बता रहे हैं कि दिल्ली के 43 विधायकों को भी खरीदने की कोशिश कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version