Mamata Banerjee: बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने सोमवार को बीसीसीआई अध्यक्ष के रूप में सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के दूसरे कार्यकाल से इनकार करने पर निराशा व्यक्त की। उत्तर बंगाल की यात्रा के लिए रवाना होने से पहले, बनर्जी ने कलकत्ता हवाई अड्डे पर मीडिया से बात की और कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से कार्रवाई करने के लिए कहेंगी ताकि गांगुली को आईसीसी प्रमुख के चुनाव में भाग लेने की अनुमति मिल सके।

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कि मीडिया से बात

मुझे आश्चर्य है कि सौरव को बीसीसीआई अध्यक्ष के पद से हटा दिया गया क्योंकि वह एक सक्षम नेता साबित हुए हैं। उनके साथ यह व्यवहार अनुचित था। मैं पीएम से यह सुनिश्चित करने के लिए कहूंगी कि गांगुली आईसीसी का नेतृत्व करने के लिए चुनाव में भाग लें। बनर्जी ने आगे कहा, “इस विषय पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए।

Also Read: IND vs AUS: ‘गजब का Run Out’ हवा में उड़कर Virat Kohli ने मारा Direct Throw, बल्लेबाज रह गया कोसों दूर, देखें Video

शांतनु सेन ने किया था दादा का समर्थन

टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने ट्विटर पर पोस्ट किया, “राजनीतिक प्रतिशोध का एक और मामला।” बीसीसीआई के सचिव अमित शाह के बेटे बने रह सकते हैं। हालांकि गांगुली नहीं हो सकते। क्या इसलिए कि वह पश्चिम बंगाल से हैं या इसलिए कि उन्होंने भाजपा में शामिल नहीं होने का फैसला किया? हम आपका समर्थन करते हैं, दादा!

Also Read: Uttarakhand: BJP महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने मंत्रियों से लिया कामकाज का फीडबैक, मंत्रिमंडल में हो सकता है बदलाव

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version