Delhi: आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन को जेल में स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। इस मामले में केंद्र गृह मंत्रालय सख्त होता दिखाई दे रहा है। बता दें कि गृह मंत्रालय ने इस मामले में दिल्ली सरकार के चीफ सेक्रेटरी से रिपोर्ट मांगी है।

तिहाड़ जेल में मिल रहा स्पेशल ट्रीटमेंट

मनी लॉन्ड्रिंग केस में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ ईडी ने कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी। ईडी ने सत्येंद्र पर आरोप लगाया था कि उनको तिहाड़ जेल में स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। वही ईडी ने सत्येंद्र जैन से संबंधित समस्त डाटा भी गृह मंत्रालय को भेज दिया था। ईडी सत्येंद्र जैन पर आरोप है कि तिहाड़ जेल में रहते हुए भी जेल अधिकारियों की मिलीभगत से सुविधाओं का लाभ उठा रहे हैं।

Also Read: Gujarat Assembly Election Date: चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान, 1 और 5 दिसंबर को दो चरणों में होगी वोटिंग

जेल में करवा रहे मसाज

कोर्ट में ईडी ने शिकायत करते हुए कहा कि सत्येंद्र जैन जेल के नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। इतना ही नहीं ईडी ने जेल में सुख सुविधाओं की तमाम सीसीटीवी फुटेज भी कोर्ट को सौंपी। ईडी ने शिकायत में कहा कि तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन को हेड मसाज, फुट मसाज और बैक मसाज जैसी तमाम सुविधाएं दी जा रही हैं।

अन्य आरोपियों के साथ क्र रहे घंटो तक मीटिंग

ईडी का यह भी कहना है कि जेल मैनुअल के खिलाफ सत्येंद्र जैन की पत्नी पूनम जैन उनसे जेल में अक्सर मिलने आती है, जो गलत है। वही सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक इस मामले के अन्य आरोपी अंकुश जैन और वैभव जैन सतेंद्र जैन के साथ उनके सेल में अक्सर अगर घंटो-घंटो तक मीटिंग करते हैं। बता दें कि अंकुश और वैभव जैन दोनों ही इस वक्त तिहाड़ जेल में है।

Also Read: Uttarakhand: अंकिता मर्डर केस में दो आरोपियों को दूसरी जेल में किया शिफ्ट, दोषियों पर लगा गैंगस्टर एक्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version