Delhi MCD Election 2022: दिल्ली में नगर निगम चुनावों की तारीखों का एलान हो चुका है। एमसीडी चुनावों में दिल्ली की जनता 4 दिसंबर को वोटिंग करेगी और परिणाम 7 दिसंबर को आएगा। ऐसे में जैसे-जैसे वोटिंग की तारीख नजदीक आती जा रही है। वैसे-वैसे राजनैतिक दलों में खलबली मचती जा रही है। इन चुनावों में जीत के लिए कांग्रेस, भाजपा और कांग्रेस कुछ भी करने को तैयार हैं। इस बीच तमाम दलों की तरफ से जीत का दावा किया जा रहा है। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल की तरफ से जीत का दावा किया गया है।

सीएम केजरीवाल ने किया जीत का दावा

सीएम केजरीवाल ने एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि, “दिल्ली के एमसीडी चुनाव में बीजेपी को 250 में से केवल 20 सीटें मिलेंगी। इस चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) को 230 से ज्यादा सीटें मिलेंगी। इसके अलावा केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को कूड़े के पहाड़ से निजात दिलाने का आश्वासन भी दिया है। उन्होंने कहा कि, पिछले 5 साल में एमसीडी को लाखों करोड़ों रुपये दिए गए हैं, लेकिन फिर भी वह पब्लिक से ही कूड़ा उठाने के लिए कहते हैं। बीजेपी वाले लोगों से उनकी गली का कूड़ा खुद उठवाकर उनको आत्मनिर्भर बना रहे हैं।”

Also Read- Indira Gandhi Birth Anniversary: इंदिरा गांधी की 105वीं जयंती पर भारत जोड़ो यात्रा में केवल महिलाएं चलेंगी, PM मोदी ने भी किया याद

विरोधियों पर साधा निशाना

इसके साथ ही उन्होंने टिकट बेचने के आरोपों कहा कि, विरोधियों के द्वारा ये सभी आरोप बेबुनियाद हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, सतेन्द्र जैन को झूठे केस में फंसाया गया है। इस तरह उन्होंने तमाम मुद्दों पर चर्चा करते हुए इस बार दिल्ली चुनाव जीतने का दावा किया।

Also Read- Zomato: जोमैटो के को-फाउंडर के इस्तीफे से कंपनी को लगा झटका, पहले दो बड़े अधिकारी भी छोड़ चुके हैं पद

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version