पंजाबी संगठन उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष रमेश ढींगरा जी के आह्वान पर संगठन को मजबूत व संगठित करने के उद्देश्य से आज पंजाबी संगठन के प्रदेश संयोजक पंकज जॉली, प्रदेश संयोजक ललित अरोड़ा, एवम् पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी अजय ग्रोवर जी ने बुलन्दशहर एवम् खुर्जा मे संगठन के पदाधिकारियों के साथ चर्चा की।

इस अवसर पर बोलते हुए प्रदेश संयोजक पंकज जॉली जी ने कहा कि संगठन को मज़बूत करने के लिए हर आदमी का योगदान अमूल्य है। हमे इसके लिए सम्मिलित प्रयास करना होगा हमे अगर प्रदेश में राजनीतिक भागीदारी चाहिए तो संघठन को मजबूत करना होगा।
प्रदेश संयोजक ललित अरोड़ा जी ने कहा कि संगठन को मज़बूत करने के लिए हमे हर एक पंजाबी को साथ लेकर चलना होगा।
पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी अजय ग्रोवर जी ने कहा कि जल्दी ही संगठन का नवगठन कर उसे एक नया रूप दिया जाएगा साथ में संगठन पर शहर ही नहीं ग्रामीण स्तर पर भी काम किया जाएगा।

बुलंदशहर के प्रभारी नरेंद्र कुमार नीति एडवोकेट जी ने कहा कि बुलंदशहर का हर एक पंजाबी संगठन को मजबूत करने के लिए जीजान लगा देगा और हम संगठन को मजबूत करने के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर करने को तैयार हैं। खुर्जा पंजाबी समाज के वरिष्ठ पदाधिकारी मनमोहन अरोड़ा जी ने कहा कि पंजाबी हर तरह से सक्षम है और हमेशा समाज की सेवा में लगा रहता है हमे अपना लक्ष्य सेवा में ही निर्धारित रखना चाहिए। खुर्जा पंजाबी समाज के अध्यक्ष सरदार हरजीत सिंह जी ने कहा कि संगठन को मजबूत बनाने के साथ हमे राजनीतिक भागीदारी की तरफ भी देखना चाहिए। सभा का संचालन वरिष्ठ समाजसेवी अश्वनी जी ने किया।सभा को प्रमुख रूप से दीपक वाधवा, करण गुलाटी, संजय साहनी, रमेश खुराना, हरीश कालरा जी ने भी संबोधित किया।इस अवसर पर संगठन के पदाधिकारी राजकुमार ढींगरा, संजय नैय्यर, लवनीश घई, अमित टंडन, लोकेश वाधवा ने सभा को सफल बनाने में सहयोग दिया।

Share.
Exit mobile version