नई दिल्ली/ टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम को अक्सर ट्रोलर्स ट्रोल करते रहते है, नेगेटिव कमेंट्स करते रहते है। वैसे तो दीपिका और शोएब टीवी की दुनिया के मोस्ट लव्ड कपल हैं। दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जाती है। लेकिन फिर भी अक्सर दीपिका ट्रॉलर्स का सामना करती रहती है। लेकिन दीपिका लोगों के कमेंट्स पर चुप ना रहकर उन्हें करारा जवाब देती हैं। उनके पति शोएब इब्राहिम भी हेटर्स की अदब के साथ बोलती बंद कर देते हैं। अब एक बार फिर उनके ससुरालवालों पर कमेंट कर रहे हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

बता दें कि बुधवार को दीपिका और शोएब ने लाइव सेशन किया था। जहां कुछ यूजर्स ने दीपिका के ससुरालवालों पर आरोप लगाया कि वे एक्ट्रेस संग नौकरानी जैसा बिहेव करते हैं। साथ ही एक्ट्रेस की प्राइवेसी को भंग करते हैं। एक परफेक्ट बहू होने के नाते दीपिका कक्कड़ ने परिवार का साथ दिया और हेटर्स की जमकर क्लास लगाई। दीपिका ने बताया कि वे घर और काम में बैलेंस कर वे प्राउड फील करती हैं।

यह भी पढ़े- अफगानी हॉलीवुड एक्ट्रेस Azita Ghanizad को तालिबान ने धमकाया, कहा- प्रोपेगेंडा फैलाना बंद करो

पिछले दिनों शोएब के पिता को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था। वे 3 हफ्तों तक अस्पताल में रहकर आए थे। पिता के घर आने के बाद कपल ने अपना रूम पिता को दिया और शोएब-दीपिका गेस्ट रूम में शिफ्ट हो गए। इसी को देखते हुए कुछ यूजर्स ने शोएब को मैसेज कर कहा कि तुमने दीपिका की प्राइवेसी ले ली। जिस पर दीपिका ने कहा- “इस तरह के मैसेज तुम लोग शोएब को डाल रहे हो। तुम्हें खुद पर शर्म आनी चाहिए। ऐसे मुश्किल भरे समय में भी तुम लोग छोटी बातों को तवज्जो देकर हमें ट्रोल कर रहे हो। मेरे सास ससुर ने मुझे बेटी की तरह समझा है। मैं अपने पैरेंट्स की तरह उनकी परवाह और उन्हें प्यार करती हूं। अगर उनके लिए हमें कार या सड़क किनारे भी सोना पड़े तो हम तैयार हैं। अगर आप लोग इसे मेरी चिंता के नाते कह रहे हैं तो यहां से चले जाइए, मुझे ऐसी परवाह नहीं चाहिए।”

Share.
Exit mobile version