Ghaziabad Gang Rape Case में पुलिस ने एक चौकाने वाला खुलासा किया है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के एक ट्वीट के बाद यह मामला मामला सुर्ख़ियों में आया था। स्वाति मालीवाल ने कहा था कि महिला के साथ 5 लोगों ने गैंगरेप किया। उसकी हालत खराब है और महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाली गई। मालीवाल ने गाजियाबाद पुलिस को नोटिस भी जारी किया था।

5 लोगों पर किया गया था फर्जी केस दर्ज

पुलिस के मुताबिक 5 लोगों पर गैंगरेप का केस दर्ज किया गया था। यह केस महिला और उसके दोस्त ने मिलकर एक साजिश के तहत दर्ज करवाया था। पुलिस ने महिला के दोस्त आजाद और उसके 2 दोस्त गौरव और  अफजल को हिरासत में ले लिया है। आजाद ने बलात्कार के मामले का प्रचार करने के लिए पेटीएम के जरिये एक शख्स को पैसे दिए थे। पुलिस ने इसके खिलाफ सबूत इकठ्ठा कर लिए है।

Must Read: Delhi: सार्वजनिक जगहों पर मास्क न पहनने पर नहीं लगेगा जुर्माना, कोविड के नए वेरिएंट से रहना होगा सावधान

महिला के खिलाफ भी की जा सकती है कार्रवाई

महिला के गायब होने के बाद से आजाद का फोन ऑफ आ रहा था। लेकिन जब ऑन हुआ तो उसकी लोकेशन वो ही आ रही थी जहाँ महिला पड़ी हुई मिली थी। पुलिस के अनुसार महिला को मेडिकल के लिए गाजियाबाद के सरकारी अस्पताल ले जाया गया था। उसके बाद मेरठ चलने के लिए कहा गया था। मगर उसने मेडिकल जांच कराने को पूर्ण रूप से मना कर दिया था। उसने ज़िद की कि उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में ही भर्ती कराया जाए। पीड़िता ने यह साजिश प्रॉपर्टी विवाद के चलते रची थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक गाजियाबाद पुलिस उस महिला के खिलाफ भी कार्रवाई कर सकती है।

Must Read: Mukesh Ambani ने दुबई में खरीदा एक और आलीशान विला, कीमत जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version